पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:समाज को हमारा प्यार स्वीकार नहीं इसलिए कर रहा हूं सुसाइड

मूंडवा/नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मई में काम के लिए कुशीनगर के बड़हरा खुर्द से मूंडवा आया था युवक

अंबुजा सीमेंट फैक्ट्री में काम कर रहे उत्तर प्रदेश के एक मजदूर ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मजदूर मई माह में काम करने के लिए मूंडवा आया था जो नागौरी फलसा के एक मकान में अपने दोस्तों व रिश्तेदारों के साथ रहता था। आत्महत्या करने वाला युवक दीपक पुत्र पारस उम्र 23 वर्ष निवासी बड़हरा खुर्द जिला कुशीनगर उत्तर प्रदेश का था जो पिछले 4 महीनों से अंबुजा फैक्ट्री में मजदूरी का काम कर रहा था।

उसके साथ उसका मामा भी रहता था। बताया जा रहा है कि पिछले 2 दिनों से वह काम पर नहीं गया। उसका मामा मंगलवार को फैक्ट्री में काम कर रहा था। उस दौरान उसकी बहिन का फोन आया कि दीपक आत्महत्या कर रहा है तो वह दौड़कर शहर में किराए पर लिए हुए मकान पर पहुंचा।

जब उसने दरवाजा खोला तो दीपक पंखे से गले में रस्सी बांधे हुए लटका हुआ मिला। सूचना पर मूंडवा थानाधिकारी बलदेवराम चौधरी मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। घर में बने कमरे में पंखे से लटकी हुई लाश को तीन चार लोगों की सहायता से नीचे उतारा गया।
सुसाइड नोट भी मिला
पुलिस के अनुसार उसके पास मिले सुसाइड नोट को थाना अधिकारी बलदेव राम चौधरी ने उसके मामा व दोस्तों के सामने पढ़कर बताया कि दीपक एक लड़की से प्रेम करता था। दीपक अन्य जाति का होने के कारण वह उसके साथ शादी नहीं कर सकती। इसलिए वह अपनी जान देने जा रहा है, जिसका दोषी कोई भी नहीं है।

अपनी आत्महत्या का दोषी वो स्वयं को बता रहा था। पत्र में उसने लिखा कि उसकी लाश्र को जलाना मत उसकी लाश को दफनाना। पुलिस द्वारा शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें