• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • Stayed Overnight In The Locality, Took The 13 year old Innocent To A Deserted Area On The Pretext Of Getting Chocolates In The Morning; Case Registered

नाबालिग को ले गया साधु, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा:रात को मोहल्ले में रुका था आरोपी, सुबह किशोरी को बहला-फुसलाकर सुनसान इलाके में ले गया, घर पर नहीं थे परिजन

नागौर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार आरोपी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार आरोपी।

जिले के जसवंतगढ़ थाना क्षेत्र में एक साधु रात भर मोहल्ले के एक घर में रुका और सुबह पड़ोस के एक घर से 13 साल की किशोरी को चॉकलेट दिलाने के बहाने सुनसान इलाके में ले गया। घटना के वक्त किशोरी के परिजन खेत में गए थे। जब वापस लौटे और उन्हें घर में किशोरी नहीं दिखी तो आस-पड़ोस में देखा। इस दौरान सामने आया कि किशोरी को रात में मोहल्ले में रुकने वाले साधु के साथ जाते देखा गया था। इसके बाद पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया।

परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद करीब 3 किलोमीटर दूर सुजानगढ़ रोड पर आरोपी को पकड़ लिया गया और उसके कब्जे से किशोरी को छुड़ाया गया। मासूम ने पुलिस को बताया कि आरोपी पूरे रास्ते उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जसवंतगढ़ सीआई मुकुट बिहारी ने बताया कि आरोपी बुधराम पुत्र हनुमान (65) निवासी हनुमानगढ़ सोमवार रात को जसवंतगढ़ के एक मोहल्ले में रात रुका था। इसके बाद सुबह बुधराम मोहल्ले में रहने वाली 13 साल की नाबालिग को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ 3 किलोमीटर दूर जंगल की तरफ ले गया। घटना के वक्त नाबालिग के परिजन घर में नहीं थे। सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमों ने कड़ी मशक्कत कर ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी को सुजानगढ़ रोड पर एक सुनसान इलाके में पकड़ लिया।

खबरें और भी हैं...