पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जागरुकता अभियान:रोको टोको अभियान, दो हजार लोगों को वितरित किए गए मास्क

नागौर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य सरकार के निर्देशानुसार कोरोना के प्रति आमजन में जागरूकता के लिए जन आंदोलन के तहत शहर के गांधी चौक व सदर बाजार में बुधवार को नगर परिषद की तरफ से मास्क वितरित किए गए। आयुक्त जोधाराम बिश्नोई के नेतृत्व में रोको टोको अभियान के तहत लोगों में जन जागरूकता के लिए मास्क वितरित किए साथ ही पैम्पलेट वितरित कर स्टीकर चिपकाए गए।

साथ ही शहर के गांधी चौक में रंगोली बनाकर कोरोना से बचने जागरूकता का संदेश भी दिया। इस मौके लॉयन्स क्लब के सचिव ईश्वर चंद सोनी, मुरली मनोहर सोलंकी, मनोज कचोलिया, समाज सेवी नेमीचंद भाटी, पूर्व पार्षद ओमप्रकाश मेघवाल सहित यातायात कर्मचारियों की सहायता से दुकानों एवं वाहनों पर स्टीकर चस्पा किए गए। इस मौके पर लॉयन्स क्लब के पदाधिकारियों की तरफ से 1 हजार मास्क वितरित किए गए।

वहीं नगर परिषद की तरफ से भी करीब 1 हजार मास्क भी यातायात प्रभारी रामकुमार बिश्नोई व थाना स्टाफ द्वारा आमजन को वितरित किए गए। कार्यक्रम के दौरान स्काउट सीओ अशफाक पंवार, गाइड मीनाक्षी भाटी, ट्रेनिंग काउसंलर राजेश देवड़ा, मनोज कुमार, अरिहंत जैन, अशोक डोगीवाल, रेंजर सीनू कंवर, गजराज कंवर ने सहयोग किया। कार्यक्रम में मुख्य स्वच्छता निरीक्षक अनिल कुमार, सफाई निरीक्षक रामेश्वर लाल, विजय कुमार, मक्खन लाल, विजय बारासा, दिनेश बिश्नोई, प्रदीप इस मौके पर मौजूद रहे।

दुकानदारों को दिलाई शपथ : कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जन जागरूकता कार्यक्रम के तहत बुधवार को नगर परिषद की तरफ से शहर के दुकानदारों को कोरोना से बचने की शपथ दिलाई गई। शहर के गांधी चौक स्थित दुकानदारों को शपथ दिलाई की बिना मास्क घर से नहीं निकलेंगे। साथ ही सामाजिक दूरी भी बनाए रखेंगे और हाथ बार-बार साबुन से धोएंगे। भी वाली जगहों पर नहीं जाएंगे।

खबरें और भी हैं...