पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एजुकेशन:एग्री जेट कॅरियर इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों ने दबदबा कायम रखा

नागौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • टॉप 100 में छह तथा टॉप 1000 में 72 विद्यार्थियों ने रखा स्थान

कृषि विश्वविद्यालय कोटा की ओर से आयोजित जेट 2020 का परीक्षा परिणाम जारी हो गया। शहर के मूंडवा चौराहा स्थित एग्री जेट कॅरियर इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों ने हर वर्ष की भांति परिणाम में दबदबा कायम रखा। संस्था निदेशक रविन्द्र सियाक ने बताया कि टॉप 100 में विभिन्न वर्ग के 6 विद्यार्थी तथा टॉप 1000 में 72 विद्यार्थियों ने स्थान प्राप्त किया। जिनका चयन कृषि विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय में होगा।

संस्था सचिव महावीर बेनीवाल ने बताया कि कृषि क्षेत्र में उच्च अध्ययन के लिए विद्यार्थियों के सामने आने वाली प्रवेश परीक्षाओं की बाधाओं को दूर करने जेट व आई.सी.ए.आर तथा 11 वीं व 12 वीं एगोगेलाव की गोदारा का एमबीबीएस में चयन हुआ था।

इसी प्रकार खरनाल के हरिराम धोलिया की छोटी बेटी आस्था धोलिया का नीट में 626वी रैंक के साथ ही चयन हुआ है। युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष सुभाष धोलिया ने बताया कि इससे पहले बड़ी बेटी वर्षा धोलिया ने भी गांव का नाम रोशन किया था। आस्था धोलिया की सफलता को लेकर परिवार सहित गांव के लोगों ने खुशी जताई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें