पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिम्मेदारी:पीड़ितों के स्वास्थ्य का जिम्मा उठाया अहमदाबाद के अस्पताल में उपचार

पांचौड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पांचौड़ी में सांखलों की ढाणियों में लम्बे समय से डूंगरसिंह पुत्र प्रभु सिंह सांखला बीमारी से पीड़ित पैरों में कोई बीमारी होने के कारण एक पैर कट गया और दूसरा पैर भी कटने की सम्भावना है। जिसकी सुचना पांचौड़ी पंचायत समिति सदस्य नीरू कंवर ने प्रधान को दी जिससे बिडियासर ने तुरंत उनके घर पहुंच कर बातचीत की और डूंगरसिंह की बीमारी का इलाज करवाने का पूरा खर्चा देने को कहा।

इतना कहने पर डूंगरसिंह के परिवार के लोगों को बहुत खुशी हुई व शुक्रवार को उनको अहमदाबाद अस्पताल में इलाज के लिए भेजा जाएगा। इस दौरान नीरू कंवर ने कस्बे के सुनारों के मोहल्ले में नारायणराम परिवार के बारे में बात की तो हाथों हाथ ही जगदीश बिडियासर रात को 11 बजे ही उस परिवार की सुध ली व इलाज कराने का जिम्मा उठाया।

भास्कर संवाददाता| पांचौड़ी नारायणराम के परिवार को बीपीएल में जोड़ने व सरकारी सुविधाओं का लाभ दिलाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान कस्बे के तख्तसिंह सांखला, वार्डपंच किशनसिंह चावड़ा, ढगलाराम, दिनेश सोनार, संतोष, अक्षय लोढ़ा, गौरी शंकर सोनार, सुरेश सोनार, कमल किशोर सोनार आदि लोगों ने प्रधान प्रतिनिधि का सेवा के लिए आभार जताया। प्रधान प्रतिनिधि ने भरोसा दिलाया कि विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें