पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अस्पताल का मुआयना:जेएलएन अस्पताल में कलेक्टर के साथ पहुंची टीम, व्यवस्था पर जताई नाराजगी

नागाैरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लापरवाही को लेकर महिला विंग से लगातार आ रही है शिकायतें

जेएलएन अस्पताल की एमसीएच विंग को लेकर जांच करने टीम पहुंची। इस टीम में सीएमएचओ डॉ. सुकुमार कश्यप और एक प्रशासनिक अधिकारी मामले को लेकर जानकारी लेने पहुंचे। यह टीम कलेक्टर डॉ. जितेंद्र कुमार सोनी के साथ जेएलएन अस्पताल पहुंची थी।

जानकारी के अनुसार पीएमओ के कक्ष में पहुंचते ही कलेक्टर ने उनसे अस्पताल में चल रहे विभिन्न मामलों के बारे में पूछ लिया। इस दौरान एमसीएच विंग के प्रभारी को भी बुलवा लिया गया। इससे पहले उस एक कर्मी को भी बुलाया गया। कलेक्टर ने अस्पताल प्रबंधन से सारी जानकारी एकत्रित की और व्यवस्थाएं सुधारने के लिए कहा।

इस दौरान कलेक्टर ने एमसीएच विंग में लगातार सामने आ रही लापरवाही की सूचनाओं को भी गंभीरता से लिया और अस्पताल प्रबंधन के सामने नाराजगी जताई। अस्पताल प्रबंधन ने जल्दी ही व्यवस्था सुधारने की बात कही। इस दौरान अस्पताल में कोविड को लेकर किए गए कामों की जानकारी भी ली गई। सूत्रों की माने तो अस्पताल में व्यवस्था सुविधाओं को लेकर भी कलेक्टर और जांच टीम ने नाराजगी जताई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें