• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • The Accident Was Such That The Body Of A 15 year old Girl Stuck In The Tire Of The Truck, Had Eaten Food With The Family 15 Minutes Ago.

तेज रफ्तार ट्रक ने 15 साल की बच्ची को कुचला:हादसा इतना दर्दनाक टायर से चिपक गया मासूम का शव, धमाका सुन बाहर निकले घरवाले

नागौर5 महीने पहले
हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़।

सड़क किनारे फूल बेचने वाले खानाबदोश परिवार की मासूम बच्ची को शुक्रवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर ही पीस दिया। हादसा जिले के खींवसर थाना इलाके में NH 62 पर हुआ। खींवसर GSS के पास पंजाब नंबर के एक बेकाबू ट्रक ने 15 साल की मासूम बच्ची को कुचल डाला। हादसा इतना भयंकर था कि बच्ची का शव ट्रक के टायर से चिपक गया और लोथड़े सड़क पर बिखर गए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर खींवसर CHC की मोर्चरी मे रखवाया। ट्रक को जब्त कर थाने में खड़ा करवा दिया है, जबकि हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। खींवसर SHO गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि NH 62 पर शुक्रवार रात ट्रक ने सड़क किनारे चल रही बालिका को कुचल दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बालिका की पहचान ममता (15) पुत्री मसराराम निवासी सिलवाड़ा जिला जालोर के रूप में हुई है। बच्ची का परिवार खींवसर में फूल और गुलदस्तों का व्यापार करता है। खींवसर में ये हाइवे से 100 मीटर दूरी पर अस्थाई टेंट लगा कर डेरों में रह रहे हैं।

मासूम ममता के पिता मसराराम ने बताया कि हादसे से 15 मिनिट पहले ही ममता ने पूरे परिवार के साथ ही खाना खाया था। खाना खाकर ममता टेंट से बाहर निकली थी। थोड़ी देर बाद ही टायरों की जोरदार आवाज आई। मौके पर जाकर देखा तो ममता ट्रक के टायर से कुचली हुई पड़ी थी। ट्रक ड्राइवर बहुत तेज स्पीड मे था और उसने बच्ची को कुचल दिया। हासे के बाद ड्राइवर फरार हो गया।

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक लोडेड था, जिसे तिरपाल और रस्सियों से बांधा हुआ है। पंजाब नंबर के इस ट्रक में क्या सामान है और यह कहां से कहां के लिए जा रहा था इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस फरार ड्राइवर की तलाश कर रही है।