• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • The Accused Took A Two and a half year old Child Into The Bushes, Cried, Then Came To Know, The Matter Of Sadar Police Station Area

मासूम से कुकर्म:ढाई साल के बच्चे को झाड़ियों में ले गया आरोपी, रोया तो चला पता, सदर थाना क्षेत्र का मामला

नागौर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घर के बाहर खेल रहे ढाई साल के बच्चे को झाड़ियों में ले जाकर कुकर्म करने का मामला सामने आया है। मामला सदर थाना इलाके के एक गांव का है। पिता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने कुकर्म के आरोपी को घटना के महज 8 घंटे में गिरफ्तार कर लिया। सदर पुलिस के अनुसार गुरुवार को पीड़ित मासूम के पिता ने थाने में रिपोर्ट थी कि उसका दो साल छह माह का बच्चा घर के बाहर खेल रहा था।

इसी दौरान कैलाश पुत्र हरिराम नायक (22) वहां पहुंचा और उसके मासूम बच्चे को बहला फुसलाकर झाड़ियों में ले गया और मासूम के साथ कुकर्म किया। पिता की रिपोर्ट के बाद सदर पुलिस थाने के थाना प्रभारी रिछपाल सिंह मय टीम ने आरोपी की तलाश शुरू की।

शुक्रवार को महज 8 घंटे में ही आरोपी को सदर पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तार के लिए पुलिस ने गांव सहित खेतों में कई जगह दबिश दी। पुलिस आने की भनक लगते ही आरोपी भागता रहा, आखिरकार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने कुकर्म की बात कबूली पुलिस द्वारा घटना के 8 घंटे में आरोपी कैलाश नायक को जब दस्तयाब किया तो उसने पुलिस की पूछताछ में कुकर्म की बात कबूल ली। जुर्म प्रमाणित पाए जाने पर आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले आई। जानकारी के अनुसार कार्रवाई टीम में हैड कांस्टेबल सुगना राम व ओमप्रकाश, कांस्टेबल मनीराम, कैलाश डूकिया, रामप्रसाद, नरसी सिंह किलक, रिद्धकरण, सही राम व चालक मछाराम शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...