पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नाबालिग के अपहरण के आरोपी को पकड़ा:बहला-फुसलाकर घर से ले गया था आरोपी, पिता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तुरंत किया दस्तयाब

नागौर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डेमो पिक। - Dainik Bhaskar
डेमो पिक।

नागौर शहर में रविवार को एक 13 साल की नाबालिग लड़की का अपहरण कर ले जाने के मामले में पुलिस ने सुचना मिलने के थोड़ी देर बाद ही कार्रवाई करते हुए नाबालिग को दस्तयाब कर आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी अजीज पुत्र चांद मोहम्मद (25) निवासी डुकोसी नागौर है। फिलहाल नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर दर्ज किये गए मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

महिला थाना SHO जगदीश मीणा ने बताया कि आज रविवार को एक परिवादी ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसकी बेटी का एक युवक अपहरण कर अपने साथ ले गया है। इस पर थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए नाबालिग की तलाश शुरू की गई। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए कोतवाली एसएचओ बृजेन्द्र सिंह ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक अजीज पुत्र चांद मोहम्मद (25) निवासी डुकोसी नागौर को पकड़ लिया और उसके कब्जे से नाबालिग को भी दस्तयाब कर लिया गया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अजीज नाबालिग को बहला फुसलाकर ले गया था। जिस पर ऐसी एसटी एक्ट व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...