पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • The Car Of A Young Man Returning After Getting Treatment For Dengue Collided With A Tree In The Rain, Brother And Friend Died

सीकर के खुड़ के पास हादसा:डेंगू का इलाज करवाकर लौट रहे युवक की कार बारिश में पेड़ से टकराई, भाई और दोस्त की मौत

नागौर/लादड़िया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एक युवक घायल भी, एक ने मौके पर ही तोड़ा दम, शव सौंपे। - Dainik Bhaskar
एक युवक घायल भी, एक ने मौके पर ही तोड़ा दम, शव सौंपे।

सीकर जिले के खुड़ के पास में कार पेड़ से टकराने से दो जनों की मौत हो गई व एक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार खुड़ सीकर के पास सामने से आ रही तेज गति से गाड़ी को बचाने के चक्कर में कार पेड़ से टकराने से एक जने की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो व्यक्ति घायल होने पर ग्रामीणों ने घायलों को सीकर रेफर किया गया।

इस दौरान दूसरे की भी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार पिन्टू पुत्र राजुराम निवासी लादड़िया व प्रमोद पुत्र मांगीलाल निवासी लखी ढाणी (बांसा) व रिछपाल पुत्र भोलुराम गुर्जर निवासी हर्ष सीकर तीनों जने सीकर से लादड़िया आ रहे थे। तभी खुड़ आईटी केन्द्र से सौ मीटर पहले सामने से आ रही तेज गति की गाड़ी को बचाने के चक्कर में अपनी कार को सड़क से नीचे उतार लिया।

तेज बारिश होने से कुछ दिखाई नहीं दिया और सड़क के पास में दो खेजड़ी के बीच में फंस गई। खेजड़ी दिखाई नहीं देने से कार खेजड़ी से कार टकराई। स्विफ्ट कार टकराने से मौके पर प्रमोद ने दम तोड़ दिया जबकि अन्य दो घायलों को ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी से बाहर निकालकर तीनों को सरकारी अस्पताल सीकर भर्ती करवाया गया।

इधर, डाॅक्टरों ने दोनों घायलों को देखकर हर्ष निवासी रिछपाल को जयपुर रैफर किया गया। लेकिन रिछपाल ने रास्ते में दम तोड़ दिया। दोनों शवों को सीकर मोर्चरी में रखवाया गया। घायल पिन्टू को सीकर अस्पताल में इलाज कर सुबह छुट्टी दे दी गई। रिछपाल व प्रमोद दोनों के शव का पोस्टमार्टम कर रविवार को शव घर वालों को सुपुर्द किया गया। घटना के बाद गांव में मातम छा गया है।

पिंटू को डेंगू के लक्षणों की शिकायत के बाद तीनों निकले थे सीकर

हादसा शनिवार शाम चार बजे के करीब हुआ। पिंटू को डेंगू के लक्षण होने के कारण तीनों सीकर गए थे। हादसे के समय बारिश हो रही थी। तेज आवाज के बाद लोग बचाने पहुंचे। वे सीकर से लादड़िया अा रहे थे। रिश्ते में भाई प्रमोद को भी साथ ले लिया। इसी दौरान उनके साथ रिछपाल भी आ गया जो कुचामन में काम करता है।

खबरें और भी हैं...