• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • The Day Before, He Left Home In The Morning, In The Evening, When His Father Called, He Asked To Come Outside After Eating; This Morning The Body Was Lying On The Side Of The Road

सड़क किनारे मिला युवक का शव, ह्त्या का संदेह:एक दिन पहले घर से निकला, शाम को पिता ने फोन किया तो बाहर खाना खाकर आने का कहा; सुबह आई मौत की सूचना

नागौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क किनारे पड़ी युवक की लाश। - Dainik Bhaskar
सड़क किनारे पड़ी युवक की लाश।

जिले के गोटन थाना क्षेत्र के हरसोलाव गांव के समीप हरसोलाव-असावरी सड़क मार्ग पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आस-पास से गुजर रहे लोगों ने शव को देखा तो उसकी शिनाख्त के बाद हरसोलाव गांव में युवक के परिजनों व पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों व अन्य ग्रामीणों की सहायता से शव को राजकीय अस्पताल गोटन की मोर्चरी में भिजवाया। जहां दोपहर में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

वहीं मामले को लेकर मृतक युवक के पिता ने गांव के ही एक युवक व उसके साथियों पर अपने पुत्र की ह्त्या की नामजद रिपोर्ट पुलिस को सौंपी है। राजूराम पुत्र भागुराम (28) मेघवाल निवासी हरसोलाव शुक्रवार सुबह 9 बजे अपने घर से बाहर निकला था। शाम को घर नहीं लौटा तो पिता भागुराम ने उसे फोन किया तो उसने कहीं बाहर खाना खाकर आने व थोड़ी देर बाद घर आने की बात कही। पर राजूराम रात भर घर नहीं लौटा।

शनिवार सुबह गांव के चन्द्र सिंह पुत्र मदन सिंह सोलंकी ने भागुराम के भतीजे नेमाराम पुत्र घेवरराम मेघवाल को फोन कर हरसोलाव-असावरी सड़क मार्ग पर भूरिया बाबा गौशाला के पीछे राजूराम की लाश पड़ी होने की जानकारी दी। नेमाराम ने यह बात भागुराम को बताई और मौके पर पहुंचे। इस दौरान वहां राजूराम का शव पड़ा था। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

घटनास्थल का जायजा व परिजनों के बयान लेने के बाद पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल गोटन की मोर्चरी में भिजवाया। जहां दोपहर में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। पिता भागुराम ने मृतक राजूराम के दोस्त गांव के ही रामस्वरूप पुत्र सत्यनारायण नाई व उसके साथियों पर अपने पुत्र की ह्त्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को रिपोर्ट सौंपी है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...