पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोल में जागरूकता आयोजन:राेल में सीएलजी की बैठक का आयाेजन हुआ फ्लैग मार्च निकाल लोगों को किया जागरूक

रोल10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोल. सीएलजी की बैठक में चर्चा करते हुए तहसीलदार व सदस्य। - Dainik Bhaskar
रोल. सीएलजी की बैठक में चर्चा करते हुए तहसीलदार व सदस्य।
  • कोरोना महामारी पर काबू पाने के लिए दिन-रात कार्य में जुटा पुलिस-प्रशासन

गांव में थानाथिकारी गणेशराम मीणा के नेतृत्व में सोमवार को सुबह पुलिस द्वारा फ्लैग मार्च लिकाला गया और एनाउंस करते हुए ग्रामीणों से कोरोना गाइड लाइंस की पालना करने की अपील की गई। इसी प्रकार पुलिस थाना में रविवार शाम को जायल तहसीलदार पाबूराम की अध्यक्षता में सीएलजी व शांति समिति की बैठक का आयोजन भी किया गया। बैठक में कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर विस्तार से चर्चा की गई।

इस दौरान तहसीलदार पाबूराम ने महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के तहत सरकार द्वारा जारी कोरोना की नई गाइड लाइंस की सख्ती से पालना करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़े हम सभी के लिए चिंता का विषय है। दिनों दिन बढ़ने कोरोना संक्रमण को लेकर हर कोई चिंतित है। कोरोना की यह दूसरी लहर काफी घातक है। ऐसे में हम सब को आवश्यक सावधानियां व सतर्कता बरतना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि सभी को सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइड लाइंस की पालना आवश्यक रूप से करनी होगी। कोरोना गाइड लाइंस की अवहेलना करने पर प्रशासन द्वारा सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने सभी को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने सहित कई आवश्यक जानकारियां दी। सरपंच मनफूलसिंह डिडेल, एसएचओ गणेशराम मीणा, एएसआई शिवनारायण विश्नोई, रामकुंवार डिडेल, बिरदीचंद भाटी, माणक सोनी, अब्दुल लतीफ, सतूराम भाटी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें