पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • The High Speed Container Hit The Truck, The Terrified Driver Ran Further, The Police Smuggled After The Smuggler, Caught After 100 Km

नाकाबंदी:तेज रफ्तार कंटेनर ने ट्रक को मारी टक्कर, घबराए चालक ने और दौड़ाया, शराब तस्कर समझ पुलिस पीछे पड़ी, 100 किमी बाद पकड़ा

कुचामन/नागौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
थाने में कंटेनर काे खाली करते हुए।
  • कंटेनर में थे कंबल, नाकाबंदी, बेरिकेडिंग तोड़ दौड़ाता रहा चालक
  • कुचामन, मौलासर व परबतसर पुलिस पड़ी पीछे, लोसल रोड पर पकड़ा, क्रेन से उठाकर कंटेनर को लाए थाने, मादक पदार्थ की आशंका

पुलिस की नाकेबंदी एवं टोल नाकों के बेरिकेडिंग तोड़कर भागे एक कंटेनर चालक ने बुधवार देर शाम इलाके में दो घंटे तक तांडव मचाया। इस बीच 3 थानों की पुलिस पीछे पड़ी तो वह लोसल से पार नहीं हो सका। वहां पुलिस ने बीच सड़क मार्ग पर डंपर खड़ा कर दिया। पुलिस ने मौके से चालक को दबोचते हुए उसके दो साथियों को भी पकड़ लिया। रात एक बजे कंटेनर को खाली किया तो उसमें कंबलों के कर्टन निकले।

शराब के नशे में था चालक, कंटेनर चालक ने रास्ते में ट्रैक्टर-ट्राॅली को भी टक्कर मारी थी

चालक मेगा हाइवे स्थित दौलतपुरा से खूड़ लोसल की तरफ निकला। नागौर पुलिस ने लोसल पुलिस की मदद लेते हुए वहां मुख्य बाजार में ट्रैक्टर ट्रॉली बीच सड़क पर लगवाकर कंटेनर को रोकने के प्रयास किए, लेकिन कंटेनर चालक वहां भी नहीं रुका। उसने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। इस तरह पुलिस के 6 वाहन कंटेनर के पीछे पड़े तो खूड़ पुलिस ने लोसल व खूड़ के बीच मुख्य सड़़क पर एक ट्रेलर खड़ा कर कंटेनर का रास्ता जाम करने का प्रयास किया।

रास्ता पूरी तरह जाम होता देख कंटेनर चालक ने वाहन को ब्लॉक फैक्ट्री के बाहर रखे ब्लॉक के बीच से निकालने का प्रयास किया, लेकिन वाहन वहां फंस गया। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर को पकड़ते हुए चालक को भी मौके से दबोच लिया। कंटेनर के टायर फट चुके थे।

कंटेनर के चालक ने अपने दो साथियों सुरेन्द्र व पवन को परबतसर में ही छोड़ दिया था, जिनको पुलिस ने पकड़ लिया है। कंटेनर चालक का नाम मुकेश बताया गया है। कुचामन पुलिस क्रेन की मदद से कंटेनर को वहां से उठाकर लाई। एसपी श्वेता धनखड़ ने बताया कि कार्रवाई जारी है।

नाकेबंदियों पर रुका न टोल नाके पर

परबतसर बाईपास पर कंटेनर ने सबसे पहले एक ट्रक को टक्कर मारी। वहां चालकों में कहासुनी हुई तो वहां पुलिस पहुंची तो चालक पुलिस को देख दो साथियों को मौके पर ही छोड़कर कंटेनर लेकर निकल गया। चालक की संदिग्ध गतिविधियाें की सूचना पर कुचामन में नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन चालक ने कंटेनर नहीं रोका। इससे पहले कंटेनर चालक ने मंगलाना स्थित टोल प्लाजा के बेरिकेड्स भी तोड़े।

इस दरम्यान कुचामन के नवोदय विद्यालय के पास एक कार को भी कंटेनर चालक ने टक्कर मारी। इस बीच पुलिस ने कंटेनर का पीछा नहीं छोड़ा। लगातार नाके बंदियों के टूटने की सूचना पर मौलासर पुलिस ने भी नाकेबंदी लगाई, लेकिन ट्रेलर चालक ने वहां की भी नाकेबंदियों को तोड़ते हुए छापरी स्थित टोल के बैरिकेड को भी तोड़ दिया। इस तरह कुचामन के साथ परबतसर व मौलासर थाने की पुलिस कंटेनर के पीछे पड़ गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें