• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • The Miscreants Who Came In The Bolero Camper Picked Up The Girl Going To The Temple; Ten Days Ago, On The Phone, The Maternal Uncle Of The Married Woman Was Threatened With Kidnapping; Case Registered

नागौर में 28 साल की युवती का अपहरण:बोलेरों कैम्पर में आये बदमाशों ने मंदिर जा रही युवती को उठाया, दस दिन पहले मामा को दी थी अपहरण की धमकी; मामला हुआ दर्ज

नागौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
महिला थाने पहुंचे पीड़िता के परिजन। - Dainik Bhaskar
महिला थाने पहुंचे पीड़िता के परिजन।

नागौर शहर के हवाई पट्टी क्षेत्र से शुक्रवार को दिनदहाड़े एक 28 वर्षीय युवती का अपहरण करने का मामला सामने आया है। कैंपर में सवार होकर आए 3 से 4 लोग मंदिर में दर्शन करने जा रही युवती को जबरदस्ती उठाकर ले गए। बदमाशों द्वारा दस दिन पहले पीड़िता के मामा को फोन कर उसे उठाकर ले जाने की धमकी देने की बात भी सामने आई है।

शुक्रवार देर शाम पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर महिला थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

हवाई पट्टी निवासी बेगाराम पुत्र गंगाराम ने शुक्रवार देर शाम महिला थाने में रिपोर्ट दी है कि उनकी बेटी सुशीला सुबह करीब सवा 6 बजे हवाई पट्टी के पास तेलीनाडा स्थित मंदिर में दर्शन के लिए गई थी। इसी दौरान वहां पर एक बोलेरो कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए करीब 3 से 4 लोगों ने उनकी पुत्री को जबरन उठाकर अपहरण कर लिया।

उन्होंने बताया कि दस दिन पहले ही उनके साले टिक्कूराम को बीकानेर के नोखा निवासी श्रवण राम कुलिया ने फोन कर धमकी दी थी कि उनकी भाणजी को दस दिन के अंदर अपहरण कर लेकर जाएंगे व जान से मार डालेंगे। महिला थाना पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में सामने आया है कि पीड़िता युवती विवाहिता थी और अपने पति को तलाक देकर पिता के पास रह रही थी। इसके चलते ये मामला आपसी रंजिश व रिश्तेदारी का भी होने की संभावना जताई जा रही है। पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...