दोस्त की शादी में DJ पर किए थे हवाई फायर:इंटीरियर डेकोरेटर की पिस्तौल थी लाइसेंसी, ताड़ावास से गिरफ्तार किया

नागौर3 महीने पहले

शादी पार्टी में डीजे पर बज रहे गानों पर दूल्हे के साथ किए जा रहे डांस के बीच फायरिंग करने वाले युवक को खींवसर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 7 दिन पहले युवक का फायरिंग करते हुए वीडियो सामने आया था। इसके बाद से ही पुलिस युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी। अब आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इससे पहले युवक का पिस्तौल से फायरिंग करते हुए वीडियो भी सामने आया था। शादी पार्टी में डीजे पर बज रहे गानों पर दूल्हे के साथ किए जा रहे डांस के बीच युवक ने फायरिंग कर दी थी। उसके साथ करीब 10-12 युवक और दूल्हा थे, जो नाच रहे थे। बेखौफ अंदाज में हवाई फायरिंग करते हुए युवक का ये वीडियो नागौर के खींवसर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई एक शादी समारोह काथा। युवक ने 5 राउंड फायर किए थे।

राजेंद्र इंटीरियर डेकोरेटर है। उसकी पत्नी खींवसर पंचायत समिति सदस्य है। राजेंद्र ने लाइसेंसी पिस्तौल से फायर किए थे।
राजेंद्र इंटीरियर डेकोरेटर है। उसकी पत्नी खींवसर पंचायत समिति सदस्य है। राजेंद्र ने लाइसेंसी पिस्तौल से फायर किए थे।

शादी समारोह में हुए हवाई फायरिंग के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। इसकी जानकारी मिलते ही खींवसर पुलिस एक्शन में आई। तुरंत जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई थी। पुलिस ने जगह और फायरिंग कर रहे युवक की पहचान राजेंद्र जांगिड़ के रूप में की थी। राजेंद्र इंटीरियर डेकोरेटर है। उसकी पत्नी खींवसर पंचायत समिति सदस्य है। राजेंद्र ने लाइसेंसी पिस्तौल से फायर किए थे।

खींवसर SHO कृष्णगोपाल चौधरी ने बताया कि इस वीडियो के संबंध में जानकारी मिलते ही घटनास्थल और आरोपी की पहचान कर ली गई थी। फायरिंग कर रहा युवक राजेंद्र जांगिड़ था। जिसके खिलाफ पहले ही मामला दर्ज कर लिया गया था। अब दबिश देकर राजेंद्र जांगिड़ को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस जांच कर रही है कि आरोपी ने किस शादी में कब ये फायरिंग की थी।

शादी पार्टी में फायरिंग का VIDEO:दूल्हे के साथ DJ पर नाचते हुए पिस्तौल से किए 5 राउंड फायर