व्यापारी को कमरे में बंद कर अश्लील वीडियो बनाया:प्रेमी ने किया था मर्डर, व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाया

नागौर2 महीने पहले
पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी।

शहर के एक युवक का अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे ब्लैकमेल कर 30 हजार रुपए, स्कूटी और मोबाइल छीनने के मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है। इनके साथ ही पुलिस ने एक विधि से संघर्षरत को भी पकड़ा गया है, जिसे बाल संप्रेषण गृह भेजा है।

SP राममूर्ति जोशी ने बताया कि मंगलपुरा निवासी संतोष उर्फ निशा पत्नी भवानाराम जाट तथा उसके प्रेमी सीकर के मूण्डवाड़ा निवासी अजय पाल सिंह उर्फ अजय उर्फ अजू बना पुत्र किशन सिंह को गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों आरोपियों ने नाबालिग के साथ मिल 23 मार्च को शहर के घोसीवाड़ा निवासी संजय खत्री पुत्र गुलाब चंद के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इससे पहले आरोपी अजय के खिलाफ पहले से ही प्रेमिका संतोष के पति को मारने का मामला भी जयपुर के हरमाड़ा थाने में दर्ज है। इसी के चलते वह जेल काटकर भी आया है। इसके बाद से अजय और संतोष दोनों साथ में रहते हैं। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध हैं। संतोष के पति की हत्या का कारण भी दोनों के बीच प्रेम संबंध ही था। संतोष की उसके जेठ ने चितावा थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा रखी है, लेकिन अब कोतवाली ने दोनों को सीकर से गिरफ्तार किया है।

ये था मामला
पीड़ित संजय खत्री ने पुलिस को बताया था कि वह मार्केटिंग का कार्य करता है और नकास गेट पर किराणा की दुकान है। डेढ़ साल पहले नया दरवाजा तेलीवाड़ा रोड पर अजमेर निवासी निशा की दुकान थी। निशा की दुकान पर संजय मार्केटिंग करने जाता व आर्डर अनुसार माल सप्लाई करता था। उस दौरान निशा ने जान पहचान हुई। इस वहां से दुकान खाली कर वह अजमेर चली गई। इसके बाद 23 मार्च को अचानक निशा का फोन आया, उसने बताया कि वह दुकान करना चाहती है। निशा ने मिलने के लिए संजय को दोपहर डेढ़ बजे सलेउ रोड बुलाया। इसके बाद निशा, संजय को एक किराए के मकान में लेकर गई और भीतर से दरवाजा बंद कर लिया। तभी मौके पर 3 और आरोपी आ पहुंचे। संजय के कपड़े उतरवाए और हाथ पैर बांध मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और कहा कि अब जिंदा बचना है और इज्जत प्यारी है तो एक लाख लाख रुपए दो वरना जेल में डलवा देंगे।