पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खरनाल के पास एक होटल की घटना:वेतन लेने गए वेटर को मारी गोली, पेट को चीरकर पार निकली, होटल मालिक के बेटे सहित 6 पर केस

नागौर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नागौर. मौके पर कारवाई करती टीम। - Dainik Bhaskar
नागौर. मौके पर कारवाई करती टीम।
  • पुलिस से बचने को रची झूठी कहानी, बोला- बोलेरो सवार बदमाशों ने की फायरिंग

जोधपुर मार्ग पर सदर थाना इलाके के खरनाल गांव के पास बुधवार दोपहर एक होटल पर स्टंट के दौरान देसी पिस्तौल से निकली गोली वेटर के पेट को चीरती हुई आर-पार हो गई। घायल वेटर को होटल कार्मिकों की मदद से पहले जेएलएन हॉस्पिटल लाया गया यहां डॉक्टरों ने गंभीर अवस्था देखते हुए जोधपुर रेफर कर दिया।

घायल वेटर जोधपुर के आसोप थाना इलाके के रड़ौद निवासी गौतम 20 पुत्र मनीष जाट है जिसके पसली के पास गोली लगी है। इधर, घटनाक्रम की सूचना पर मौके पर घायल के दादा ने हमले का आरोप लगाया। पुलिस के अनुसार घायल के दादा जोधपुर आसोप के रणौंद निवासी भागीरथ पुत्र जस्साराम जाट ने खरनाल निवासी महावीर पुत्र चंदाराम, बीकानेर के लालमदेसर निवासी सीताराम जाट सहित होटल पर कार्य करने वाले चार-पांच अन्य बिहारियों के खिलाफ हमले का आरोप लगाया है। पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि गौतम का सेलरी विवाद था। वह एक दिन पूर्व ही अपनी सेलरी लेने होटल गया, जहां विवाद हुआ तो आरोपियों ने फायर कर दिया।

पुलिस तक भी एक घंटे के बाद मिली सूचना

घटनाक्रम के घंटाभर बाद पुलिस को जेएलएन चौकी से सूचना मिली की खरनाल के पास होटल पर फायरिंग हुई है, जिसमें घायल हॉस्पिटल पहुंचा है। यह सूचना भी मिली कि सफेद रंग की बोलेरो में सवार आरोपियों ने वेटर पर फायरिंग की और जोधपुर की तरफ भागे हैं। सूचना पर एएसपी राजेश मीणा, डिप्टी विनोद सीपा, सदर प्रभारी नंदकिशोर वर्मा एवं कोतवाली सीआई जीतेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और जायजा लिया।
बचने के लिए बनाई कहानी
एएसपी राजेश मीणा ने बताया सूचना पर वे जोधपुर रोड स्थित गुरु देवा होटल पहुंचे, जहां कार्मिक नदारद मिले। एक कार्मिक को बुलाया व पूछताछ की तो सामने आया कि गौतम व होटल मालिक का लड़का महावीर दोनों पिस्तौल से स्टंटबाजी कर रहे थे। इसी दरम्यान गोली चली जो गौतम के पेट को चीरती हुई निकल गई। घटनाक्रम के बाद पुलिस कार्रवाई से बचने को मनगढ़ंत कहानी बनाई। सीआई नंद किशोर ने बताया घायल के बयान दर्ज कर रिपोर्ट प्राप्त कर ली है।
पानी से धोया फर्स, तथ्य जुटाने में हुई परेशानी
घटनाक्रम की किसी को भनक नहीं लगे इसके लिए होटल के बाहर फर्श को पानी से साफ भी कर दिया गया था। इससे पुलिस को मौके से तथ्य जुटाने में भी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस को घायल का एक फोटो भी मिला है जिसमें उसके हाथ में हथियार है। इस पर पुलिस हथियार से संबंधित तथ्य भी जुटाने में लगी है। होटल मालिक के भाई ने बताया कि गौतम चार-पांच महीने से होटल पर बतौर वेटर के रूप में कार्यरत है, लेकिन वह नियमित नहीं था। उसका आना-जाना लगा रहता है। अभी दस दिन पहले ही वह होटल पर काम आया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें