• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • The Young Man Stole A Cask Of Oil From Female Customers Kept Outside The Shop; The Incident Was Caught On CCTV; The Shopkeeper Said Theft Of Groceries Has Increased After The Lockdown

VIDEO में शातिर चोर की कारस्तानी, तेल का पीपा चोरी:युवक ने मदद के बहाने महिला ग्राहकों का सामान ऑटो में रखा, मौका मिलते ही चतुराई से तेल चुराया, दुकानदार बोला- लॉकडाउन के बाद बढ़ी खाने के सामान की चोरी

नागौर2 वर्ष पहले
दूकान के बाहर से तेल का पीपा चुराते हुए युवक।

लॉकडाउन के बाद अब किराना दुकानों पर चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। चोर खाने-पीने की चीजों को दिनदहाड़े ही दुकानों से पार करने लगे हैं। सोमवार को जिले के मकराना शहर में भी ऐसा ही मामला सामने आया, जहां ग्राहक बनकर आये एक चोर ने गौडाबास इमाम चौक में स्थित किराणा दुकान के बाहर रखा का तेल का पीपा दिनदहाड़े चोरी कर लिया।

ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। अब इसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, पीड़ित दुकानदार का कहना है कि कोरोना महामारी के बाद से बने हालात के चलते अब दूकान में खाद्य सामानों की चोरी रोजाना का काम हो गया है।

महिलाओं की मदद के बहाने पार किया तेल का पीपा

जिले के मकराना शहर में स्थित जुम्मा किराणा स्टोर पर सोमवार को बुर्का पहने आई दो महिलाओं दुकान मालिक मोहम्मद इमरान से किराणा का सामान खरीदकर दुकान के बाहर रखवाया। जिसके बाद महिलाएं खरीदा हुआ अपना सामान ऑटो में रखने के लिए गई, तो वहीं पर मौजूद एक युवक ने महिलाओं की मदद करते हुए उनका सामान ऑटो में रखवाया। इस दौरान युवक महिलाओं का खरीदा हुआ एक मीठे तेल का पीपा उठाकर चतुराई से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...