• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • The Youth Had Complained To ACB Regarding Rigging In Construction Works; Angry Mate Threatened The Young Man With Friends

नरेगा में फर्जीवाड़े की शिकायत पर युवक से हाथापाई:निर्माण कार्यों में धांधली को लेकर युवक ने ACB में की थी शिकायत; गुस्साए मेट ने साथियों के साथ मिल युवक को धमकाया

नागौर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक से हाथापाई करते नरेगा मेट व अन्य। - Dainik Bhaskar
युवक से हाथापाई करते नरेगा मेट व अन्य।

जिले की खाखोली ग्राम पंचायत में नरेगा के तहत चल रहे निर्माण कार्यों में धांधली की शिकायत करना एक युवक को इतना महंगा पड़ा कि शिकायत से नाराज नरेगा मेट और उसके साथ आये महिला-पुरुषों ने उसे बीच चौराहे एक दूकान से उठाया और हाथापाई करते हुए पंचायत भवन में ले गए और वहां जमकर मारपीट कर उसे बाहर पटक दिया। इसके बाद युवक अपने साथ हुई इस घटना की शिकायत करने थाने जाने लगा तो उसका आरास्ता रोककर उसे दुबारा धमकाया गया। युवक इतना डर गया है कि अब अपने घर से बाहर भी नहीं निकल पा रहा है।

भंवराराम पुत्र बोदूराम जाट निवासी तारपुरा ने बताया कि उसकी ग्राम पंचायत खाखोली में नरेगा के तहत मॉडल तालाब के निर्माण का कार्य चल रहा है। जिसमे उसे करप्शन किये जाने का अंदेशा था। जिसके चलते उसने ACB (भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो) जयपुर में जांच को लेकर शिकायत दी थी। इससे गुस्साए मेट हनुमान राम भाकर पुत्र धन्न्नाराम भाकर ने 15-20 महिला-पुरुषों के साथ मिलकर 11 अक्टूबर को दिनदहाड़े चाय कि दूकान पर आकर उससे मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद वो सभी उसे पकड़कर धक्के देते हुए ग्राम पंचायत कार्यालय में ले गए।

वहां ग्राम विकास अधिकारी राजूराम कि मौजूदगी व उनके इशारों पर उसे जमकर पीटा गया। इसके बाद बेहोशी कि हालत में उसे बाहर पटक दिया। इस दौरान उसकी जेब में से 20 हजार रूपये व गले में से सोने कि चेन भी चुरा ली गई। देर शाम जब वो इस मामले की मौलासर पुलिस थाने में शिकायत देने जा रहा था तो उसे रास्ते में रोककर दुबारा धमकाया गया।

खबरें और भी हैं...