पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सहयोग:युवाओं ने मुहिम चलाकर बिरलोका की विधवा को उपलब्ध करवाई छत व आवश्यक सामान

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खुले आसमान के नीचे रह रही महिला को युवाओं के ग्रुप ने दी सहायता

बिरलोका में कई वर्षों से विधवा महिला बिना छत के खुले में निवास कर रही थी। यूथ ग्रुप के संस्थापक सदस्य रणवीर सिंह रावणा व भानसिंह रावणा घूमने निकले तो देखा कि एक महिला खुले आसमान के नीचे बैठी ठंड में कांप रही है। विधवा महिला के बिना छत के खुले आसमान के नीचे रहने की जानकारी मिली। उसी दिन दोनो ने योजना बना यूथ्स ग्रुप में बात रखी और 11 गुणा 11 फुट की ईंटो का एक कमरा बना कर देने का निर्णय लिया। भामाशाहों की मदद से 01 जनवरी को काम शुरू करके 07 जनवरी 2021 को युवा साथियो की मौजूदगी में यह छोटा सा आशियाना व खाट, बिस्तर सहित अन्य सामान सुवटी देवी नायक को सौंपा गया।

यूथ्स ग्रुप बिरलोका के संस्थापक सदस्य रणवीर सिंह रावणा ने सभी भामाशाहों और सहयोग करने वाले साथियो को धन्यवाद दिया। गौरतलब है कि इसी ग्रुप ने पिछले वर्ष एक गरीब व्यक्ति की अचानक मृत्यु होने पर उसके परिवार को ₹ 50 हजार की आर्थिक मदद भी की है और आगे भी इसी तरह वास्तविक जरूरतमंद लोगों के साथ यह ग्रुप खड़ा रहेगा। चाबी देते समय रणवीर सिंह रावणा के साथ भान सिंह रावणा, प्रभु मेघवाल, राजेश पंवार, बाबू लाल हुड्डा, मनीष हुड्डा, सोहन हुड्डा, बजरंग पारीक, ओमा राम हुड्डा, गणपत लाल नायक आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें