पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नागौर में कार टकराई:टक्कर इतनी जोरदार थी कि थ्रेसर मशीन पलट गई, 3 जख्मी, हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेगा हाइवे पर जाम

नागौर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार और पलटी हुई थ्रेसर मशीन। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार और पलटी हुई थ्रेसर मशीन।

हनुमानगढ़-किशनगढ़ मेगा हाइवे पर खोखर व गांगवा गांव के बीच बुधवार को कार और थ्रेसर के आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कार आगे से क्षतिग्रस्त हो गई है। थ्रेसर गाड़ी भी पलट गई है। 3 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने सभी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। साथ ही, पुलिस को सूचना दी। मौके से पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में लिया। कार मंगलाना से परबतसर और थ्रेसर गाड़ी परबतसर से मंगलाना जा रही थी।

हाइवे पर लग गया जाम

हादसे में पिंटू निवासी किशनगढ़ और हरजेंद्र निवासी पंजाब और गुरदीप सिंह निवासी पंजाब घायल हैं। घायल पिंटू कार में था। वहीं, घटना के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटवाया। इसके बाद यातायात व्यवस्था सुचारु हो पाई। हादसे में दोनों ही वाहनों में सवार 3 लोग घायल हो गए। इन्हें 108 एंबुलेंस की मदद से परबतसर- सीएचसी में प्राथमिक उपचार के लिए पहुंचाया गया। इसके बाद 1 गंभीर घायल को अजमेर रेफर किया गया है।

घटनास्थल की जांच करने पहुंची पुलिस।
घटनास्थल की जांच करने पहुंची पुलिस।

(रिपोर्ट- प्रशांत अबोटी, दीनानाथ योगी)

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें