• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • Trucks, Tractors, Pickups And Tankers Seized; 150 Drums, And Several Booster Machines Were Recovered; The Accused Fled As Soon As The Action Was Taken.

अवैध डीजल गोदाम पर पुलिस रेड, केमिकल का जखीरा पकड़ा:ट्रक, ट्रैक्टर, पिकअप और टैंकर किया जब्त; 150 ड्रम,और कई बूस्टर मशीनें हुई बरामद; कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी भागे

नागौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस कार्रवाई में जब्त किये गए ड्रम। - Dainik Bhaskar
पुलिस कार्रवाई में जब्त किये गए ड्रम।

नागौर में एनएच 89 पर डीजल के नाम पर अवैध केमिकल सप्लाई और बिक्री का कारोबार खुलेआम हो रहा है। कुचेरा पुलिस ने गुरुवार देर रात कुचेरा बस स्टैंड व भैरूंजी चौराहा के बीच एक गोदाम पर कार्रवाई करते हुए सफेद केमिकल तेल का जखीरा पकड़ा है। मौके से केमिकल जब्त कर गोदाम में करीब 200 ड्रम, बूस्टर मशीनें, एक ट्रक, एक ट्रैक्टर, एक पिकअप और 30 हजार लीटर क्षमता का एक टैंकर भी पुलिस ने जब्त किया है।

पुलिस कार्रवाई में जब्त किया गए ट्रक और ट्रैक्टर।
पुलिस कार्रवाई में जब्त किया गए ट्रक और ट्रैक्टर।

पंप मालिकों की शिकायत के बाद जिला प्रशासन के निर्देश पर स्थानीय पुलिस ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। जब कार्रवाई करने पुलिस पहुंची तो मौके पर काम कर रहे कर्मचारी भाग निकले और तेल सप्लाई के पाइप खुले ही छूट गए, जो तेल जब्त किए गए हैं वो टेंपों से लेकर जेसीबी और ट्रक जैसे वाहनों में काम में लेते थे। पुलिस ने नागौर रसद विभाग की टीम को कार्रवाई की सूचना दे दी है।

पुलिस कार्रवाई में जब्त किए गए ड्रम।
पुलिस कार्रवाई में जब्त किए गए ड्रम।

कुचेरा SHO राजपाल सिंह राठौड़ ने बताया कि शहर में केमिकल तेल का गोदाम, ट्रक टैंकर, ट्रैक्टर और पिकअप पकड़े गए हैं। रसद विभाग को सूचना दी है। रसद विभाग की टीम के पहुंचने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...