पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:कोरोना से दो और मौतें, एक दिन में 48 नए संक्रमित मिले, आंकड़ा 6042 तक, 5197 मरीज ठीक हुए

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में काेराेना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिले में कोरोना से दो और मौतों के मामले सामने आए है। जिले में अब कोरोना से मौतों का आंकड़ा 79 तक पहुंच गया है। नागाैर जिले में शुक्रवार को एक ही दिन में 48 नए कोरोना के मामले सामने आए है। जिले में अब तक 6042 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं, इनमें से 5197 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 790 कोरोना संक्रमितों का अभी इलाज चल रहा है।

चिकित्सा विभाग की टीमों की ओर से जिले में अब तक 131582 कोरोना के सैंपल लिए जा चुके हैं। वर्तमान में 881 सैंपल की रिपोर्ट पेंडिंग चल रही है। वहीं जिले के लाडनूं क्षेत्र में कोरोना के एक ही दिन में 27 नए मामले सामने आए है। इसी तरह हरसौर कस्बे में भी शुक्रवार को एक ही दिन में 6 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं।

जहां-जहां कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए है, चिकित्सा विभाग की टीमों ने मरीजों के स्वास्थ्य को देखते हुए उन्हें होम क्वारेंटाइन या फिर कोविड केयर सेंटर में रेफर किया है। नागौर जिले में कोरोना से एक ही दिन में दो मरीजों की मौत हुई है। इनमें अलाय निवासी एक 75 साल की वृद्धा और सलेऊ निवासी एक 65 साल के वृद्ध की मौत हो गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें