पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:आंगनबाड़ी की बैठक में दो पक्ष भिड़े, 9 घायल

नागौर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मावा में दोनों पक्षों की शिकायत सुन रहे थे अधिकारी, तब हुआ झगड़ा

मावा में बुधवार को आंगनबाड़ी की बैठक में एक ही परिवार के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। एक-दूसरे पर लाठी, सरियों और कुल्हाडिय़ों से हमला कर दिया, जिसमें एक पक्ष के 6 जने तो दूसरे पक्ष के 3 जने घायल हो गए। जानकारी अनुसार गांव मावा में स्थित मेघवाल समाज भवन में आंगनबाड़ी की बैठक चल रही थी, जिसमें एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर की गई शिकायत को लेकर नागौर से आंगनबाड़ी के अधिकारी आए हुए थे तथा शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों के बयान कलमबद्ध करने में मशगूल थे।

इस बीच एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। हमले की खबर लगते ही इसकी सूचना मौलासर पुलिस को दी गई। पुलिस ने बिना समय गवाएं मौके पर पहुंचकर घायलों को मेडिकल के लिए मौलासर चिकित्सालय पहुंचाया। जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों पक्षों के 4 जनों को गिरफ्तार किया है।

देर शाम तक दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट देने की प्रक्रिया जारी थी। आंगनबाड़ी बैठक में सोहनराम, रामस्वरूप, शंकरलाल पुत्र झाबरराम, गीता देवी पत्नी झाबरराम, झाबरमल पुत्र नारायणराम मेघवाल, सुमन पत्नी सोहनराम वही दूसरे पक्ष के श्रवण राम पुत्र रतनाराम, कैलाश पुत्र कानाराम, राकेश पुत्र चंद्राराम मेघवाल आदि का मेडिकल कराया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser