पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • Unconscious After Telling The Medicine To Produce Children, There Were No Clothes On The Body If I Came To My Senses; Accused Made Video, Also Extorted Money

बच्चा होने की दवाई खिलाकर महिला से रेप:बेहोश कर अश्लील वीडियो बनाया, ब्लैकमेलिंग से परेशान विवाहिता करने जा रही थी खुदकुशी, रिश्तेदार ने देखा तो हुआ खुलासा

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिम्बॉलिक इमेज। - Dainik Bhaskar
सिम्बॉलिक इमेज।

नागौर शहर में बच्चे पैदा करने की दवाई देने के नाम पर एक विवाहिता काे नशीला पदार्थ खिलाकर वीडियो बनाने और वायरल करने की धमकी देकर रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। इस पर महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक विवाहिता ने पुलिस काे रिपाेर्ट में बताया कि 2017 में शादी के दाे साल बाद भी संतान नहीं हाेने पर डाॅक्टर, नीम हकीम एवं अन्य कई जगहाें पर गई। इसी दौरान आंगनबाड़ी केन्द्र के पास उसकी पहचान रेहाना से हुई, जिसने बताया कि वे एक हकीम काे जानती है। इसके इलाज से संतान पैदा हाेती है। रेहाना ने विवाहिता को अपने पति व उसके दाेस्त से मिलवाया। रेहाना ने कहा कि उसका पति रिजवान दवाई देता है वे एक हकीम है। तभी रिजवान ने एक पुड़िया निकाली और उसकाे माचिस की तिल्ली से पिघलाया, जिससे निकले धुंए से वह बेहाेश हाे गई। जब उसकाे हाेश आया तो उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था और तीनाें मौके से गायब थे।

वीडियो के नाम पर ब्लैकमेलिंग

इसके अगले दिन तीनाें आरोपियों ने विवाहिता से बाेला कि उन्हाेंने उसका वीडियाे बना लिया है, जिसे वह उसके परिवार के सदस्याें काे दिखाएंगे। वीडियाे काे नहीं दिखाने के एवज में रेहाना और अन्य ने पीड़िता से 50 हजार रुपये मांगे। आरोपियों काे उसने जाेधपुर आकर 30 हजार रुपए लेने की बात कही। इस तरह आरोपी रिजवान, बरकत व जुबेर जाेधपुर आए और 30 हजार लेकर गए। साथ ही कहा 15 दिन बाद और लेकर जाएंगे। इसके बाद 55 हजार रुपए भी दिए, जाे उसके पिता के जाेधपुर में हैंडीक्राफ्ट के रखे थे। आरोपी पीड़िता से 2 साल तक रुपए ऐंठते रहे। आरोपियों ने नकदी के अलावा जेवरात भी हड़प लिए।

रिश्तेदार को पता चला तो हुआ मामले का खुलासा

इस तरह आरोपियों से लगातार परेशान हाेने के बाद जब उसने आत्महत्या का विचार किया और वह बड़ली की तरफ जाने लगी तभी एक रिश्तेदार ने उसकाे देख लिया। रिश्तेदार जैसे ही पास आया ताे उसने इस तरह जाने का कारण पूछा ताे उसने पूरी कहानी बता दी। इसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं...