पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:शहीदों को श्रद्धांजलि देने जैसलमेर जा रहे साइकिल यात्रियों का स्वागत

रोल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अलवर से निकले है साइकिल यात्री, रोल में किया गया अभिनंदन

अलवर जिले के बहरोड़ से जैसलमेर जिले के लौंगेवाला बॉर्डर पर जा रहे चार साइकिल यात्रियों के शनिवार को रोल पहुंचने पर टोल के कार्मिकों द्वारा स्वागत किया गया। अलवर जिले के बहरोड़ के जोनी सोनी, साहिल सोनी, अल्ताफ खान व विजयसिंह छह जनवरी को साइकिलों द्वारा रवाना हुए जो 15 जनवरी को जैसलमेर जिले के लौंगेवाला बॉर्डर पर आर्मी दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेंगे।

साइकिल यात्रा कर रहे युवाओं ने बताया कि वहां पहुंचकर आर्मी दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेकर शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे।साइकिल यात्रा के दौरान उनमें देशभक्ति के भावों की झलक दिखाई दे रही थी और बताया कि उनका भी आर्मी में जाने व देश की सेवा करने का सपना है।

साइकिल यात्रा के दौरान उनमें देशभक्ति के जज्बे के आगे कड़ाके की तेज सर्दी भी बेअसर साबित हो रही थी। उक्त चारों साइकिल यात्रियों के रोल टोल नाका पर पहुंचने पर टोल कर्मी दातारसिंह, मूलसिंह, जितेन्द्रसिंह, लालसिंह, भागीरथ, बलदेवराम आदि ने उनका स्वागत कर उनका हौंसला बढ़ाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें