खुलजी वाला पाउडर डालकर उड़ाए 2.80 लाख:CCTV में नजर आए बदमाश; बैंक से KCC के रुपए निकालने गया था पीड़ित

नागौर3 महीने पहले

नागौर जिले के परबतसर रहने वाले एक व्यक्ति के साथ शनिवार दोपहर लूट की वारदात हो गई। बदमाश 2 लाख 80 हजार रुपए लेकर भाग निकले। दरअसल, परबतसर- मंगलाना से पीड़ित अपने केसीसी के रुपए निकालने आया था। शातिर बदमाश उसके पास से 2 लाख 80 हजार रुपए लेकर पार हो गए। यह घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति अपने साथी के साथ PNB बैंक के करीब दोपहर को 1:40 पर अपने केसीसी के 2 लाख 80 हजार रुपए लेकर बाहर निकाला था। वही बैंक में ही शातिर लुटेरों ने उसकी रेकी की। बाहर आकर व्यक्ति थोड़ी दूर पर रुका। वहीं पीछे से आए एक लड़के ने उस पर खुजली वाला पाउडर डाल दिया।

कुछ देर बाद पीड़ित के गर्दन व हाथों पर खुजली शुरू हो गई । जिस पर व्यक्ति गांधी चौक पर एक मेडिकल की दुकान पर रुककर एलर्जी की गोली ले कर खड़ा हो गया । पीछे से शातिर चोरों ने चकमा देकर रुपए की थैली लेकर मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गया।

सूचना पर परबतसर पुलिस ने मौके पर पहुच जिले भर में नाकाबंदी करवाई । वहीं मकराना सीओ रविराज भी मौके पर पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली । फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों का पता लगाने में जुटी है। रविवार सुबह तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए।