• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • When The Villagers Reached The Fields, The Incident Came To Light, There Was A Possibility Of Suicide, No Suicide Note Was Found; Police Started Investigation

दंपती ने खेत में पेड़ से लटककर किया सुसाइड:रात एक बजे बाइक पर दोनों खेत में पहुंचे, फोन कर परिजनों और दोस्त को सुसाइड के बारे में बताया; प्लास्टिक रस्सी से फंदा लगा अलग-अलग पेड़ पर झूले

नागौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दंपती के शव अलग-अलग पेड़ से लटके मिले। - Dainik Bhaskar
दंपती के शव अलग-अलग पेड़ से लटके मिले।
  • इकलौते बेटे-बहु से अनबन की बात आ रही सामने।

जिले के लाडनूं क्षेत्र के एक गांव के खेत में बुधवार सुबह अलग-अलग खेजड़ी के पेड़ पर पति-पत्नी के शव लटकते मिले। ग्रामीण खेतों में पहुंचे तो घटना की जानकारी मिली। थोड़ी देर बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर लाडनूं SHO राजेंद्र कमांडो मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेकर शव नीचे उतारे। लाडनू CHC की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

लाडनू क्षेत्र के सीलनवाद गांव के जिस खेत में दंपती सुरजाराम जाट और उसकी पत्नी तीजू देवी जाट के शव पेड़ से लटके मिले है, ये खेत उनका खुद का है। अब तक की जानकारी में सामने आया है कि मृतक दंपती के एक बेटा व एक बेटी है और दोनों शादीशुदा है। बेटा भारतीय सेना में जैसलमेर तैनात है और बेटी ससुराल गई हुई थी। दंपती की इकलौते बेटे-बहु से कम बनती थी और इसके चलते परेशान भी रहते थे। मंगलवार देर रात एक बजे दोनों पति-पत्नी सुरजाराम जाट और उसकी पत्नी तीजू देवी जाट बाइक पर बैठकर अपने खेत में पहुंचे और यहां बैठकर आपस में कई दूर तक बातचीत भी की।

परिजनों और दोस्त को किये फोन, सुसाइड के बारे में बताया
इसके बाद वहीं खेत में बैठे-बैठे ही सुरजाराम जाट ने अपने कुछ परिजनों और दोस्त को फोन लगाए और उन्हें बताया कि आज रात वो और उसकी पत्नी अपने खेत में आत्महत्या कर रहे है। इन ऑडियो कॉल्स की रिकॉर्डिंग भी मृतक दंपती के मोबाइल से पुलिस को मिल गई है। इसके बाद दोनों ने करीब 100 मीटर की दुरी पर अलग-अलग खेजड़ी के पेड़ पर रबर की रस्सी से फंदा बनाकर लटककर आत्महत्या कर ली। घटनास्थल के हालात देखकर पुलिस ये अंदेशा आजाता रही है कि संभवतया पति सुरजाराम ने पहले पत्नी को आत्महत्या में मदद की और इसके बाद खुद ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

खबरें और भी हैं...