पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:फोटो का डर दिखाकर पत्नी ने पति से कराया महिला का दुष्कर्म

नागौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जायल थाना इलाके का मामला, शिकायत के बाद मामला किया गया दर्ज

मूंडवा क्षेत्र में भी दुष्कर्म का मामला, प्रकरण दर्ज हुआ

मूण्डवा. बुधवार को थाने में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। जिसमें पति पत्नी दोनों के ऊपर आरोप लगाए गए हैं। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी की पत्नी ने पीड़िता को उसके पति के साथ खींचे गए एक फोटो को दिखा कर डराया गया तथा अपने पति का साथ देने को कहा। नहीं तो फोटाे को वायरल करने की धमकी देती रही।

पीड़िता इज्जत के डर के मारे वह चुपचाप सहन करती रही। मामला तब चौड़े आया जब 15 सितंबर को पता चलने पर चार-पांच बदमाशों ने पीड़िता के घर पर जाकर राजीनामे के लिए दबाव बनाया। पीड़िता के रिश्ते में देवर की ओर से थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिसकी जांच संबंधित डीवाईएसपी करेंगे।

मवेशी चराने गई नाबालिग से दुष्कर्म, तबीयत बिगड़ी तो हॉस्पिटल में भर्ती

नागौर. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में जायल थाना पुलिस ने बुधवार रात एक आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। मामले को लेकर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वारदात बुधवार शाम करीब चार बजे की बताई जा रही है। जब नाबालिग भेड़-बकरियाें को चराने गांव के पास ही जंगल में गई थी। तभी वहां आरोपी 32 वर्षीय लक्ष्मण आया और उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

जानकारी के अनुसार घटना के बाद बिगड़ी तबीयत के बाद बच्ची जैसे-तैसे घर पहुंची और उक्त वाकया उसने परिजनों को बताया। बच्ची की बताई घटना के बाद सभी घबरा गए। इस पर परिजनों ने वारदात की सूचना थाना पुलिस को दी और बच्ची को जायल हॉस्पिटल लेकर गए और फिर वहां से जवाहर लाल नेहरू हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार शुरू किया गया।

मामले को लेकर थाना प्रभारी खेमराज ने बताया कि परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। इस वारदात में एक ही आरोपी नामजद है। जानकारी के अनुसार परिजनों का आरोप है कि वारदात में दो आरोपी हैं, जिन्होंने उक्त वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने जांच शुरू की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें