प्रेमी की हत्या:लिव इन रिलेशनशिप में आई 2 बच्चों की मां के प्रेमी की हत्या के बाद महिला ने भी डूब मरना चाहा

नागौर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनवक्त पर पुलिस और ग्रामीण पहुंच गए और महिला को तालाब से बाहर निकाला

पति को छोड़कर लिव इन रिलेशनशिप में रहने आई दो बच्चों की मां के प्रेमी की हत्या के बाद अब उस महिला ने भी बुधवार को आत्म हत्या का प्रयास किया। गनीमत रही एनवक्त पर पुलिस और ग्रामीण पहुंच गए। इससे महिला को पानी के तालाब से बाहर निकाल लिया और हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया।

इससे महिला की जान बच गई। रोल एसएचओ गणेश मीणा ने बताया कि महिला ने बताया कि वह अपनी बहन के पास कुचामन चली गई थी। वहां उसने अपने बच्चे को छोड़ा और मोबाइल को रख दिया। इसके बाद वह अकेली यहां नागौर पहुंची और अब खत्म होने का विचार करते हुए रोल में पानी के कुंड में छलांग लगा दी।

पुलिस ने बताया कि जब महिला ने पानी में छलांग लगाई उस समय पास में ही एक युवक खड़ा हुआ था, जिसने तत्काल पुलिस को सूचना देते हुए महिला को पानी से बाहर निकाल लिया। इसी दरम्यान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
मकान मालिक ने कराया घर खाली

पुलिस ने बताया कि महिला ज्योति लिव इन रिलेशनशिप में मृतक इन्द्र चंद के साथ नागौर में रहती आ रही थी। जब इन्द्र चंद की हत्या हुई तो यह बात सभी जगह फैल गई। इसके बाद मकान मालिक ने उससे घर को खाली करवा लिया।

इधर, जब महिला के पास कोई घर नहीं बचा तो वह वापस अपने पति बक्सा राम के घर पहुंची, लेकिन वहां भी उसको ताला लगा हुआ मिला, क्योंकि बक्सा राम को पुलिस से पूछताछ कर रही है। ऐसे में घर नहीं मिलने और सब कुछ खराब होने ज्योति आत्महत्या के लिए विवश हो गई।

खबरें और भी हैं...