पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:बाइक भिड़ंत में युवक और टैम्पो की चपेट में आने से महिला हुई घायल

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अलग-अलग जगह हुए दो सड़क हादसे, जेएलएन अस्पताल में भर्ती घायल

मोटरसाइकिल भिड़ंत एवं टैम्पो की बाइक से टक्कर की दो अलग-अलग जगहों पर हुई दुर्घटनाओं में एक महिला एवं युवक घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से जवाहर लाल नेहरू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार सदर थाना इलाके के बनगांव के पास विकट मोड पर मोटरसाइकिल भिड़ंत में मूंडवा निवासी ओम प्रकाश पुत्र सावतराम घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से जेएलएन में भर्ती कराया गया।

दूसरी ओर बासनी पुलिया पर टैम्पो की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार महिला के पैर फ्रैक्चर हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला के रिश्तेदार का शव हॉस्पिटल के पास फंद से लटका हुआ मिला था। इस वजह से महिला उस परिवार के घर आ रही थी। रास्ते में टैम्पो की चपेट में आने से कास गेट निवासी संतोष पत्नी रूपा राम खटीक नीचे गिर पड़ी और टैम्पो उसके पैरों पर चढ़ गया। इससे महिला के दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए। इसके अलावा शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट आई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें