पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई:दीपावली की खरीदारी के बहाने दुकानों में घुसकर चोरी कर भागती महिलाओं काे पकड़ा

नागौर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खींवसर थाना पुलिस ने की कार्रवाई, चोरी के बाद भागी पांच महिलाएं

दीपावली की खरीददारी के बहाने दुकान में घुसकर चोरी की वारदात के बाद फरार होती 5 महिलाओं को खींवसर थाना पुलिस ने भागने से पहले ही चौराहे से दबोच लिया। पुलिस की पूछताछ में महिलाएं मोगिया गैंग से संबंधित निकली, जिनको पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए पूछताछ शुरू कर दी है।

एसपी श्वेता धनखड़ ने बताया कि खींवसर निवासी बाबूलाल गवारियां ने थाना पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि उसकी सदर बाजार में सुनील क्लॉथ स्टोर नाम से दुकान है, जहां लेडीज शूट एवं अन्य कपड़े बिक्री किए जाते हैं। मंगलवार सुबह 11.30 बजे 5 महिलाएं दुकान पर चढ़ी। इनमें से तीन महिलाएं गोद में बच्चे लिए हुए थी। महिलाओं ने आते ही दीपावली के लिए कपड़े खरीदना बताया। बाबूलाल ने जैसे ही कपड़े दिखाना शुरू किया तो महिलाएं मोल-भाव करने लगी।

तभी नजरें चुराकर महिलाओं ने अपने थैलों में सूट एवं अन्य कीमती कपड़ों को चोरी करना शुरू कर दिया। जब उनके बैग भर गए तो महिलाएं रवाना हो गईं। महिलाओं के जाने के बाद दुकानदार ने जब अपने सूटों को संभाला तो उनमें 13 सूट व 3 लहंगा गायब थे, जिनकी कीमत 9 हजार रुपए थी। रिपोर्ट में बताया कि उक्त महिलाओं को पड़ोसी दुकानदार दुर्ग सिंह ने भी देखा। इस रिपोर्ट पर पुलिस ने महिलाओं को ढूंढना शुरू किया।
बस के इंतजार में खड़ीं थी महिलाएं, चाैराहे से पकड़ा
थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस टीम पदमसर चौराहा पर पहुंची तो वहां उक्त हुलिए वाली महिलाएं खड़ी हुई थी। पुलिस पूछताछ की गई तो वे फूट पड़ी और वारदात उगल दी। एसएचओ ने बताया कि बांरा के अटरू थाना इलाके के छतरपुरा फार्म निवासी मूर्ति मोगिया बागरी, बारा के अटरू थाना इलाके के काचरी निवासी बुली मोगीया बागरी, कहोना मोगिया बागरी, अटरू थाना इलाके के कुजड़ निवासी गुलमोहर मोगीया बागरी, कोतवाली के कलमंडा निवासी मेहताब बाई मोगिया बावरी को गिरफ्तार किया गया।

खबरें और भी हैं...