पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Nagaur
  • Women Protested Outside The Municipal Council For Half An Hour Due To Lack Of Regular Water Supply, Jammed The Road; Slogans Against The Administration

पेयजल समस्या पर फूटा गुस्सा:पानी सप्लाई नहीं होने पर महिलाओं ने आधे घंटे तक नगरपरिषद के बाहर किया प्रदर्शन, रोड पर लगाया जाम, प्रसाशन के खिलाफ की नारेबाजी

नागौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नगरपरिषद के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए। - Dainik Bhaskar
नगरपरिषद के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए।

नागौर शहर स्थित वार्ड 28 के इस्लामपुरा सहित अन्य इलाके में पानी सप्लाई नहीं होने से गुस्साएं लोगों ने शुक्रवार सुबह नगर परिषद के बाहर रोड पर आधे घंटे तक जाम लगा दिया और विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान महिलाओं सहित वार्डवासियों ने प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर हंगामा किया।

इस दौरान इलाके के महिला-पुरुषों ने पानी की समस्या के निराकरण कराए जाने की मांग की। साथ हीं चेतावनी देते हुए कहा कि बार बार अधिकारियों को परेशानी बताने के बाद भी उनकी समस्या का निराकरण नहीं किया जा रहा है। ऐसे में पानी की समस्या लगातार गहराती जा रही है।

समझाइश के बाद माने

विरोध-प्रदर्शन और जाम की सूचना मिलते ही पार्षद घेवर चौहान, नगर परिषद अधिकारी और PHED के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश शुरू की पर लोगों ने पानी समस्या का निराकरण नहीं होने तक प्रदर्शन बंद करने से साफ़ मना कर दिया। आखिरकार पार्षद चौहान व पीएचईडी अधिकारियों की समझाइश पर लोगों ने विरोध प्रदर्शन बंद किया। मौके से तुरंत पीएचईडी अधिकारी महिलाओं के साथ ही वार्ड क्षेत्र में गए है और उनके द्वारा समस्या के स्थाई निराकरण के प्रयास शुरू कर दिए गए है।

इस दौरान महिलाओं सहित अन्य वार्डवासियों ने रोष जताते हुए कहा कि पानी की समस्या का जल्द निराकरण नहीं हुआ तो मजबूरन दुबारा विरोध प्रदर्शन व सड़क मार्ग जाम करने को मजबूर होना पडे़गा।

खबरें और भी हैं...