मौत का मामला:संदिग्ध अवस्था में युवक का शव पेड़ से लटका मिला, पुलिस जांच में जुटी

कोलिया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोलिया के खेतों में रविवार सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार कोलिया गांव निवासी युवक गोविंद राम पुत्र गोपाल नाम नायक कारीगर उम्र 22 डीडवाना में किराए के मकान में माता के साथ रहता था। युवक पर हाल के दिनों एक केस दर्ज हुआ था।

मामले को लेकर वह कुछ दिनों से सदमे में था। जिस तालाब में शव मिला है वहां पर पास में ही युवक का भी खेत है। संपूर्ण मामले के अनुसार स्पष्ट कुछ नहीं कहा जा सकता क्योंकि लंबे पेड़ पर लंबी रस्सी से लटके हुए मिलना संदिग्ध है। शव को ग्रामीणों ने जेसीबी की मदद से पेड़ से उतारा है। कुछ लोगों ने हत्या की आशंका भी जताई है लेकिन पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है।

सूचना पर बड़ी संख्या में नायक समाज के लोग पहुंचे। वहीं सामाजिक कार्यकर्ता कुशाल राम धैतरवाल भी अपनी टीम के साथ पहुंचे और डीडवाना पुलिस के सहयोग से शव को पेड़ से उतरा कर डीडवाना हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। जहां गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया। मृतक अविवाहित है और उसके पिता कोलिया रहते है और युवक अपनी बहन और माता के साथ डीडवाना में ही रहता था।

जानकारी है कि गत रात को घर पर अनजान लोगों द्वारा गाड़ी से युवक के बारे में पूछताछ कर जाने की सूचना है। संपूर्ण मामले की जांच डीडवाना पुलिस कर रही है।

खबरें और भी हैं...