शर्मनाक / भाई के साथ मजदूरी करने वाले साथी ने नाबालिग को बंधक बना किया दुष्कर्म

X

  • पादूकलां थानांतर्गत धांधलास गांव का मामला, आरोपी ईड़वा निवासी

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

पादूकलां. थानाक्षेत्र के ग्राम धांधलास निवासी 16 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर भूमिगत हौद में बंधक बनाकर चार दिन तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक नाबालिग के भाई के साथ ही मजदूरी करता है। पादूकलां पुलिस ने नामजद मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार धांधलास निवासी पीड़िता के भाई ने मामला दर्ज कराया कि वो स्वयं, उसकी पत्नी व 16 वर्षीय बहन गांव में ही मजदूरी करते हैं जबकि पिता अहमदाबाद में मजदूरी करते हैं।
पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन 17 मई को खेत में लकड़िया लेन गई थी। इस दौरान उसके साथ ही मजदूरी करने वाले ईड़वा निवासी दिनेश मेघवाल ने सुरेश के साथ मिलकर उसकी बहन का अपहरण कर लिया।  इसके बाद बंधक बनाकर आरोपी दिनेश ने चार दिन तक दुष्कर्म किया। थानाधिकारी नरोत्तम सिंह ने बताया कि मामले की जांच डेगाना सीओ नविता खोखर कर रहे हैं।
हौद में बंधक बनाकर रखा
पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने उसकी नाबालिग बहन को ईड़वा में एक भूमिगत हौद में बंधक बना लिया। इस दौरान आरोपी दिनेश ने उसके साथ चार दिनों तक दुष्कर्म किया। पीड़िता के भाई ने बताया कि चार दिन बाद भी बहन का पता नहीं लगने पर उसने 20 मई को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने गया। इस पर अगले ही दिन ही आरोपी युवक पीड़िता को लेकर पहुंचा और हमें सुपुर्द कर दी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना