• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • 2 3 Leaders employees Infected, Organization General Secretary Chandrashekhar And State President Satish Poonia Are Ill

राजस्थान बीजेपी मुख्यालय पहुंचा कोरोना संक्रमण:2-3 नेता-कर्मचारी संक्रमित, संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर और प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां की तबीयत नासाज

जयपुर6 महीने पहले
राजस्थान बीजेपी मुख्यालय पहुंचा कोरोना संक्रमण।

राजस्थान प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में भी कोरोना संक्रमण के केस सामने आ गए हैं। सूत्रों के मुताबिक पार्टी मुख्यालय में 2-3 नेता-कर्मचारी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। यूपी दौरे से लौटे प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर मिश्रा और उनके स्टाफ की तबीयत खराब है। कुछ नेता और कर्मचारियों ने खुदको आईसोलेट कर लिया है। एहतियात के तौर पर बीजेपी मुख्यालय में तैनात बाकी कर्मचारियों की भी कोविड जांच कराई जा रही है। पार्टी मुख्यालय में नेता और स्टाफ के पॉजिटिव पाए जाने के बाद सतर्कता बरती जा रही है। बीजेपी ऑफिस के मेन गेट पर थर्मल स्क्रीनिंग, मास्क लगाकर आने और सैनिटाइजेशन को अनिवार्य कर दिया गया है। मुख्यालय आने वाले सभी नेता और कर्मचारियों का टेम्परेचर चेक किया जा रहा है। साथ ही सेल्फ सैनिटाइजेशन मशीन लगाई गई है।

यूपी दौरे से लौटे हैं संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर मिश्र
यूपी दौरे से लौटे हैं संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर मिश्र

प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां की भी तबीयत नासाज

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां को भी सर्दी,खांसी और थकावट की शिकायत बताई जा रही है। पूनियां मारवाड़ दौरे से लौट रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से जैसलमेर,बाड़मेर और जोधपुर के दौरे पर पूनियां गए हुए थे। बीजेपी संगठन के काम से मारवाड़ दौरे के दौरान उनकी तबीयत नासाज हो गई। जिसके बाद पूनियां जयपुर लौट रहे हैं। जानकारी के मुताबिक पूनियां जयपुर लौटकर अपनी मेडिकल जांच करवाएंगे। प्रदेशाध्यक्ष होने के कारण संगठन की बैठकें उन्हें रेग्युलर तौर पर लेनी होती हैं। रोजाना सैकड़ों कार्यकर्ताओं से मुलाकात होती है। बड़ी संख्या में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के सम्पर्क में पूनियां आए हैं। पूनियां कोविड की पहली और दूसरी दोनों वेव के दौरान पॉजिटिव हो चुके हैं।

सतीश पूनियां,प्रदेशाध्यक्ष,बीजेपी
सतीश पूनियां,प्रदेशाध्यक्ष,बीजेपी

बीजेपी सांसद राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ और विधायक दीप्ति माहेश्वरी कोविड संक्रमित

जयपुर ग्रामीण से बीजेपी सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ और राजसमंद से बीजेपी विधायक दीप्ति माहेश्वरी भी कोविड पॉजिटिव आए हैं। राज्यवर्द्धन सिंह ने जानकारी देते हुए कहा है कि उन्होंने कोरोना के हल्के लक्षण महसूस होने पर टेस्ट कराया। रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्होंने खुदको आईसोलेट कर लिया है। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में खुदके सम्पर्क में आए सभी लोगों से आईसोलेट होने और कोविड टेस्ट कराने की अपील की है।

सांसद राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ कोरोना पॉजिटिव।
सांसद राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ कोरोना पॉजिटिव।

राजसमंद से बीजेपी विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने भी कहा है कि उनकी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तबीयत ठीक है और डॉक्टर्स के निर्देश पर होम आइसोलेशन में रहकर वो उपचार ले रही हैं। दीप्ति ने भी पिछले दिनों खुदके संपर्क में रहे लोगों से अपनी कोविड जांच कराने को कहा है।

विधायक दीप्ति माहेश्वरी कोविड पॉजिटिव।
विधायक दीप्ति माहेश्वरी कोविड पॉजिटिव।

दीप्ति माहेश्वरी की माँ और तत्कालीन विधायक किरण माहेश्वरी भी कोविड की दूसरी वेव में पॉजिटिव हो गई थीं। गम्भीर हालत होने के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका। जिसके बाद राजसमंद सीट पर बीजेपी ने उनकी पुत्री दीप्ति को टिकट दिया और वह विजयी रहीं।