पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पिता के सामने नाले में बह गया बेटा:उफान पर आया नाला तो स्कूटी से उतरकर बेटा बोला- पापा, मैं आगे-आगे चलता हूं आप मेरे पीछे आओ; अचानक तेज बहाव में बह गया

भीलवाड़ा17 दिन पहले

भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के वकील नगर में एक 15 साल का मासूम अपने पिता के सामने ही नाले में बह गया। इस मंजर को देख उसके पिता वहां रोने लगे। घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस थाना मौके पर पहुंची। वहीं बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम और आसपास लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने बालक का शव मॉर्च्युरी में रखवाया है।

कोतवाली थाना प्रभारी डीपी दाधीच ने बताया कि बुधवार दोपहर को भीलवाड़ा शहर में 10 मिनट के लिए बारिश हुई थी। बारिश कुछ तेज थी जिससे नालों में पानी बहने लगा था। इस दौरान भीलवाड़ा शहर में रहने वाले उत्तम लालवानी अपने 15 साल के बेटे भविष्य लालवानी व बेटी के साथ अस्पताल से घर लौट रहे थे। इस दौरान वकील नगर के पास एक बरसाती नाले में पानी बह रहा था। तीनों स्कूटी पर थे तो भविष्य ने अपने पिता को पैदल चलकर नाला पार करने के लिए कहा और बोला कि मैं आगे चलता हूं इसके बाद आप स्कूली लाना। इस पर जैसे ही वह नाले की तरफ गया तेज बहाव के कारण वह उसमें बह गया। इसके बाद 100 फीट दूरी पर उसका शव मिला।

पिता अस्पताल में रोते-रोते कहते रहे 5 मिनट की एक गलती ने छीन लिया
भविष्य का शव मॉर्च्युरी में लाने के बाद उसका पिता सबके आगे विलाप करता नजर आया। रोते-रोते वह बार-बार यहीं कर रहे थे अगर हम रास्ता बदल देते तो मेरा बेटा आज जिंदा होता। 5 मिनट की एक गलती नहीं उसके भविष्य को छीन लिया।

खबरें और भी हैं...