पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • After Overnight Raki Kidnapped A Girl In Film Style, Main Accused Arrested; Girl Also Recovered In Nagore Rajasthan

प्रेमप्रसंग में वारदात:किडनैप होने के 7 दिन बाद मिली 22 साल की लड़की, फिल्मी स्टाइल में उठा ले गए थे 20 लड़के, नौ गिरफ्तार

नागौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एकतरफा प्रेमप्रसंग में युवती के दिनदहाड़े हुए अपहरण की वारदात में गिरफ्तार हुए आरोपी, मंगलवार को पुलिस ने अपहरण करने वाले मुख्य आरोपी अमित जाट को भी गिरफ्तार कर लिया।
  • नागौर जिले के जसवंतगढ़ थाना इलाके में 8 सितंबर को सुबह 6 बजे हुई थी वारदात
  • दो माह पहले भी युवक ने युवती का अपहरण किया और भगाकर गाजियाबाद ले गया था

जिले के जसवंतगढ़ थाना इलाके के लेडी गांव में 8 सितंबर को सुबह 6 बजे एक युवती के फिल्मी स्टाइल में हुए अपहरण के मामले में पुलिस ने वारदात के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से अगवा की गई 22 वर्षीया युवती को भी पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया और नागौर ले आए। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार युवक और युवती को एडिशनल एसपी नागौर के यहां पूछताछ कर बयान लिए जा रहे है। इससे पहले पुलिस वारदात में शामिल आठ युवकों को गिरफ्तार कर चुकी है। बताया जा रहा है कि युवक व युवती को यूपी से दस्तयाब किया गया।

पुलिस अधीक्षक जिला नागौर श्वेता धनखड़ ने बताया कि 8 सितम्बर को सुबह थाना जसवंतगढ़ क्षेत्र के लेडी गांव के एक घर में घुस कर अमित कुमार जाट व उसके 20-25 अन्य साथी एक युवती को जबरदस्ती उठा कर ले गये थे। उन्होंने बीच बचाव करने पर युवती के भाई व मां के साथ मारपीट की। इसके बाद युवती की मां की रिपोर्ट पर अपहरण व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर एएसपी संजय गुप्ता के सुपरविजन तथा सीओ डीडवाना गणेशा राम चौधरी व सीओ कुचामन मोटा राम बेनीवाल के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन किया गया। पुलिस ने युवती को बरामद करने के लिए जयपुर, दिल्ली और यूपी के गाजियाबाद सहित कई अन्य जगहों पर दबिश दी। मामले में शामिल आठ युवकों को भी गिरफ्तार किया था।

युवक व युवती ने जयपुर में ट्यूशन और कोचिंग की थी

जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी अमित कुमार जाट निवासी सीकर है। बताया जा रहा है कि वह युवती को पहले से जानता था। युवती और आरोपी अमित जाट ने जयपुर में ट्यूशन व कोचिंग साथ की है। इसके बाद वे गाजियाबाद में भी रहे है। करीब दो माह पहले भी अमित के खिलाफ इसी युवती का अपहरण करने का मुकदमा जसवंतगढ़ थाने में दर्ज करवाया गया था। लेकिन पुलिस की ढिलाई की वजह से अमित के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं हो सकी। ऐसे में उसने बेखौफ होकर फिर से आठ सितंबर को युवती का अपहरण कर लिया। इसके लिए अपने साथियों के साथ रातभर युवती के घर की रैकी की।

ये आठ आरोपी पहले हो चुके है गिरफ्तार, अपहरण में प्रयुक्त चार वाहन भी बरामद

एसपी श्वेता धनखड़ के मुताबिक इस मामले में नागौर पुलिस द्वारा पूर्व में 8 आरोपितों को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त 4 वाहन जब्त किये गये थे। पूर्व में गिरफ्तार आरोपित भैरूं सिंह चारण (27) निवासी इन्दोकली थाना कुचेरा, अजय सिंह चारण (23), निवासी झाड़ोद थाना मौलासर, कृष्ण महला (24) निवासी नयाबास मण्डा जिला जयपुर, हरेन्द्र नोजल (22) निवासी नोजला ढाणी डीडवाना, गणेश ठोलिया (30) निवासी बादेड़ थाना लाडनूं, कैलाश जाखल उर्फ केके (24) निवासी बल्दु थाना लाडनूं, नंद किशोर जाट (29) निवासी बल्दू थाना लाडनूं एवं देवेन्द्र जाट (24) निवासी छोटी खाटू थाना खुनखुना के रहने वाले है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें