• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • After The Death Of Her Husband, She Had Deposited One Rupee Each To Buy A House, Was Going To Give Advance With Son And Daughter, Two Women Thugs Stole On E rickshaw

55 साल की महिला के बैग से 5 लाख चुराए:पति की मौत के बाद एक-एक रुपए जोड़ कर मकान खरीदने के लिए जमा किए थे, बेटे-बेटी के साथ एडवांस देने जा रही थी, ई-रिक्शे पर दो महिला ठगों ने चुराए

जयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फोटो प्रतिकात्मक - Dainik Bhaskar
फोटो प्रतिकात्मक

जयपुर में दो महिला ठग ई-रिक्शा पर बैठ कर रही जा रही 55 साल की बुजुर्ग महिला के बैग से 5 लाख रुपए निकाल कर ले गई। महिला झोटवाड़ा में नया मकान खरीदने के लिए रुपए जमा कर रही थी। मकान पसंद कर लिया था। मकान का एडवांस देने के लिए ही जा रही थी। झोटवाड़ा में पहुंची तो महिला को रुपए नही मिले। महिला ने कोतवाली थाने में रुपए चोरी किए जाने का मामला दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

रामगंज की रहने वाली 55 साल की तारा देवी ने बताया कि कुछ समय पहले पति की मौत हो चुकी है। वह कई सालों से मकान खरीदने के लिए एक-एक रुपए जोड़ कर प्लानिंग कर रही थी। बेटे-बेटी ने झोटवाड़ा में एक मकान भी देख लिया था। उसे पसंद कर एडवांस देने की बात कर ली थी। वह घर से बैग में 5 लाख रुपए लेकर एडवांस देने जा रही थी। तीनों रामगंज में अपने घर से रुपए लेकर निकले और ई-रिक्शा में बैठ गए थे। तारादेवी के साथ बेटा और बेटी भी थे।

दो महिलाओं ने बातों में लगा कर उलझाया

तीनों के साथ रास्ते में दो महिलाएं ई-रिक्शे पर आकर बैठ गई थी। रिक्शे में बैठने के बाद तारादेवी और दोनों बच्चों से उन्होंने बातचीत शुरू कर दी थी। इसी दौरान उन्हें बातों में उलझा कर उन्होंने बैग से रुपए निकाल लिए। तीनों को पता भी नहीं लगा। चांदपोल गेट पर दोनों महिलाएं उतर गई थी। वहां से तारादेवी और दोनों बच्चे झोटवाड़ा पहुंच गए। वहां पर पहुंच कर उन्होंने रुपए देने के लिए बैग खोला तो परेशान हो गए। उन्हें रुपए बैग में नहीं मिले। तब उन्होंने कोतवाली थाने में पहुंच कर रुपए चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

खबरें और भी हैं...