• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Alien Rumors, Photos And Videos Spread About Monkey's Undeveloped Fetus On Roof Of House In Jaipur

जयपुर का मामला:घर की छत पर बंदर का अविकसित भ्रूण मिलने पर फैली एलियन की अफवाह, फोटो व वीडियो हुए वायरल

जयपुरएक वर्ष पहले
जयपुर के परकोटे में एक मकान की छत पर मिला इंसान सा दिखने वाला जीव, जिसके एलियन होने की अफवाह फैल गई। बाद में, यह बंदर का अविकसित भ्रूण बताया गया।
  • परकोटे में नेहरु बाजार स्थित रेडियो मार्केट की घटना
  • एलियन मिलने की खबर पर इकट्‌ठा हुई भीड़, पुलिस ने भगाया

शहर के परकोटा क्षेत्र में नेहरु बाजार में सोमवार को एक मकान की छत पर एलियन मिलने की खबर ने सनसनी मचा दी। इसके वीडियो, फोटो और मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। एलियन देखने को उत्सुक लोगों की भीड़ रेडियो मार्केट में उस मकान के बाहर इकट्ठा हो गई। जिसकी छत पर एलियन मिलने का दावा किया जा रहा था।

सूचना मिलने पर कोतवाली थानाप्रभारी यशवंत सिंह व अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। इसके बाद एक्सपर्ट्स को बुलाया गया। तब सामने आया कि जिसे एलियन समझा जा रहा था। वह एलियन नहीं, बल्कि किसी बंदर का अविकसित भ्रूण था। जिसे संभवतया कोई बाज उठाकर ले आया और मकान की छत पर गिरा दिया। इसके बाद एलियन मिलने की अफवाह पर विराम लगा।

बच्ची को नजर आया मकान की छत पर इंसानी शक्ल का जीव

परकोटे के नेहरु बाजार में रेडियो मार्केट है। यहां एक मकान में शकील अपने परिवार के साथ रहते है। दोपहर को उनके परिवार की एक बच्ची अपनी छत पर गई थी। जहां उसे खून से लथपथ अजीब सी आकृति का जीव नजर आया। यह देखकर उसने परिवार को सूचना दी। परिवार भी जीव को समझ नहीं सका। बताया जा रहा है कि उन्होंने उस जीव में हरकत होते देखी थी, जो कि कुछ देर में बंद हो गई। मतलब उसकी मौत हो गई। इस बीच कुछ स्थानीय लोग भी मकान की छत पर पहुंचे।

लोगों ने जीव को एलियन होने का दावा किया, पुलिस ने कहा- बंदर का अविकसित भ्रूण है

लोगों ने दावा किया कि इंसानी शरीर सा दिखने वाला यह जीव यह एलियन है, जो कि बाहरी दुनियां से यहां के वायुमंडल के संपर्क में आने पर मर गया। वायरल हुए वीडियो में चल रही आपसी बातचीत में एक महिला कह रही है कि इसे मार दिया होगा। एक कह रही थी कि इस पर रिसर्च हो सकती थी। इस तरह वीडियो वायरल होने से वहां भीड़ इकट्‌ठा हो गई। तब किसी ने पुलिस को सूचना दी कि यहां एलियन मिला है। इसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। मौका मुआयना कर मृत जीव को हटवाया। थानाप्रभारी यशवंत सिंह का कहना है कि एलियन मिलने की खबर अफवाह थी। यह एक बंदर का अविकसित भ्रूण था।

खबरें और भी हैं...