पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

झालावाड़ में हथियार तस्करी:5 लोगों के पास से बरामद हुई 10 पिस्टल, 2 कट्टे और 35 गोलियां; लग्जरी गाड़ियों से ले जा रहे थे हथियार

झालावाड़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस द्वारा इरशाद हुसैन, मोहम्मद दानिश, अब्बु उर्फ शाहिद, मोहम्मद नासिर और राकेश को गिरफ्तार किया गया।
  • झालावाड़ पुलिस को जानकारी मिली थी की दो लग्जरी गाड़ियों में अवैध हथियार सप्लाई के लिए आ रहे

जिले के कोतवाली थाना पुलिस ने मंगलवार को अवैध हथियार तस्करी का खुलासा किया। इसमें 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह सभी लग्जरी गाड़ियों के जरिए हथियार तस्करी का काम कर रहे थे। इनके पास से 10 पिस्टल, 2 देसी कट्टे, 35 जिंदा कारतूस और दो लग्जरी कारें जब्त की गईं। पांचों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, दो लग्जरी गाड़ियों में अवैध हथियार सप्लाई की जानकारी मिली थी। इसके बाद एनएच-52 ए खोखंदा मोड पर नाकेबंदी की गई। इसी दौरान, झालावाड़ से कोटा की तरफ जा रही दो तेज रफ्तार कार नजर आईं। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो कार सवार नाकाबंदी तोड़कर भागने लगे। पुलिस ने बाद में उन्हें घेराबंदी करके पकड़ा। तलाशी के दौरान 5 व्यक्तियों के पास से 10 पिस्टल, 2 देसी कट्टे, 35 कारतूस बरामद किए गए।

पूछताछ में जुटी पुलिस

पुलिस ने जिन पांच लोगों को गिरफ्तार किया है उसके नाम इरशाद हुसैन, मोहम्मद दानिश, अब्बू उर्फ शाहिद, मोहम्मद नासिर और राकेश है। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो गाड़ियों को भी जब्त कर लिया गया। पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है। बदमाशों से पता लगाया जा रहा है कि यह हथियार कहां से खरीदकर लाए थे और किसको बेचेने के लिए जा रहे थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें