पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Sachin Pilot | Ashok Gehlot Government News, Political Reaction Latest [Updates]; Om Mathur On Sachin Pilot Welcomed In Bharatiya Janata Party (BJP)

राजस्थान के सियासी संकट पर बयानबाजी:कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा- सचिन पायलट के लिए दरवाजे खुले हैं, उन्हें पार्टी फोरम पर आकर चर्चा करनी चाहिए

जयपुर2 महीने पहले
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (बाएं) ने रविवार को कहा था कि सचिन पायलट (दाएं) के साथ उनके मतभेद हैं, लेकिन मनभेद नहीं। (फाइल फोटो)
  • कांग्रेस नेता पीएल पूनिया ने पहले कहा- सचिन पायलट अब भाजपा में; बाद में सफाई दी- जुबान फिसल गई
  • केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का गहलोत पर तंज- सफल राज्य की बजाय अशोक जी असफल नाटक की कहानी लिख बैठे

राजस्थान में चल रहे सियायी ड्रामे के बीच कांग्रेस और भाजपा के नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि सचिन पायलट और दूसरे लोगों के लिए दरवाजे खुले हैं, उन्हें पार्टी फोरम पर आकर चर्चा करनी चाहिए। उधर, कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पूनिया ने एक बार तो साफ कह दिया कि सचिन पायलट अब भाजपा में हैं, लेकिन आधे घंटे बाद ही पलट गए। उन्होंने सफाई दी कि पायलट की नहीं बल्कि सिंधिया की बात कर रहा था, लेकिन जुबान फिसल गई।

कांग्रेस विधायक अपने सीएम से खुश नहीं: ओम माथुर
भाजपा सांसद माथुर ने कहा कि राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस को सरकार बनाने का मौका दिया था, उन्हें इसका सही इस्तेमाल करना चाहिए था। सीएम को अपनी सरकार बरकरार रखनी चाहिए थी, लेकिन वे ऐसा नहीं कर पा रहे हैं। उनकी पार्टी के विधायक उनसे खुश नहीं हैं।

सरकार ने बहुमत खो दिया: सतीश पूनिया
राजस्थान में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने कहा है कि सचिन पायलट मुख्यमंत्री पद के हकदार थे, लेकिन अशोक गहलोत सीएम बन गए। तभी से कांग्रेस में विवाद शुरू हो गया। आज जो हो रहा है वह भी उसी विवाद का नतीजा है। प्रदेश सरकार ने बहुमत खो दिया है।

जोधपुर सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी अशोक गहलोत पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि एक सफल राज्य की कहानी लिखने की बजाय अशोक जी एक असफल नाटक की कहानी लिख बैठे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें