पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राजस्थान का सियासी घमासान:गहलोत बोले- केंद्र के इशारे पर सीबीआई-ईडी काम कर रही, इन छापों से हम डरने वाले नहीं

जयपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)
  • गहलोत बोले- मोदी जी अच्छे वक्ता हैं, एक सीमा तक प्रभावित कर सकते हैं
  • 'पहले छापे पड़ते थे तो बाद में पता चलता था, अब तीन-चार दिन पहले ही पता चल जाता'

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को एक बार फिर पीएम मोदी और भाजपा पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा का सत्र बहुत जल्दी होगा। पूरे कांग्रेस विधायक एकजुट हैं। जिन्होंने गलती की है वो लोग कोर्ट में हैं। उनकी सिर्फ एक बात है कि स्पीकर ने जो नोटिस दिया है वो सही है या गलत। हमने दो मीटिंग की। मीटिंग इसलिए की थी कि जो गए हैं वो आ जाएं, लेकिन वो नहीं आए। इससे पता चल गया कि विधायक वापस नहीं आना चाहते हैं।  हमारे पास बहुमत है। बहुत जल्द विधानसभा का सेशन बुलाएंगे। उन्होंने कहा कि वहां बाउंसर लगाए गए हैं। लोग कह रहे हैं कि हम वापस आना चाहते हैं। जब वो वापस आएंगे तो सब साफ हो जाएगा। उसके अलावा भी हमारे पास बहुमत है।

गहलोत बोले- अब छापों के बारे मे तीन-चार दिन पहले पता चल जाता है

ईडी, सीबीआई या इनकम टैक्स की कार्रवाई पर 6 साल से लगातार बोल रहा हूं। जिस तरह से मोदी जी के राज के अंदर कार्रवाई शुरू हुई है। अमित शाह के इशारे पर सीबीआई, ईडी किस रूप में काम कर रही है। पहले जमाने में छापे पड़ते थे तो बाद में पता चलता था। अब तीन-चार दिन पहले ही खबर पड़ जाती है। इस तरह के छापों से हम घबराने वाले नहीं हैं। 

भाजपा पर भी गहलोत ने साधा निशाना

हमारा मिशन रुकने वाला नहीं है। हम भाजपा की जो नीति, सिद्धांत देश को बर्बाद करने वाले हैं। फासिस्ट लोग हों। उनका मुकबला करने का दम कांग्रेस में है। जो लोग समझदार हैं, वो जानते हैं कि कांग्रेस मजबूत रहनी चाहिए। कांग्रेस की मजबूती देश की मजबूती है। देश राहुल गांधी को सुन रहा है। मोदी जी अच्छे वक्ता हैं।  एक सीमा तक प्रभावित कर सकते हो। ताली, थाली, मोमबत्ती लगवा दी, अच्छी बात है। देश समझता है कोरोना महामारी है। केंद्र और राज्य सरकार को मिलकर मुकाबला करना चाहिए। आप मध्यप्रदेश और उससे पहले कर्नाटक में सरकार गिराने में लगे रहे। 

हम कोरोना से 24 घंटे लड़ रहे, भाजपा हमारे साथियों को गुमराह कर रही

हम कोरोना से लड़ने के लिए 24 घंटे लगे रहे। 21 घंटे विधायकों के साथ बात की। भाजपा के विधायक भी शामिल थे। आज भी हम मुकाबला कर रहे हैं। इस बीच आप (भाजपा) हमारे साथियों को गुमराह करके ले जाओ। जब लोग मर रहे हैं, उस के बीच आप राजनीति करो। जनता इनको माफ नहीं करेगी।

ऑडियो टेप को जांच के लिए अमेरिका भेजने के लिए तैयार

हम ऑडियो टेप की जांच के लिए उसे अमेरिका भेज देंगे। अगर राजस्थान की एफएसएल पर विश्वास नहीं है। दिल्ली में विश्वास नहीं है हम लोगों को। अमेरिका की एफएसएल की एजेंसी को भेज देंगे। उन्हे आगे आने के लिए वॉइस सैंपल देने चाहिए। हम इतनी जगह स्पीच देते हैं इससे पता होता है कि आवाज किसकी है। फिर भी आदमी एक रिएक्शन ही देता है कि मेरी आवाज नहीं है। वो लोग धमकी भी दे रहे हैं।

खबरें और भी हैं...