पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धौलपुर:एक रात में तीन एटीएम काटकर 43 लाख पार करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, साथी फरार

धौलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धौलपुर पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी।
  • एटीएम काटने वाले आरोपियों पर 5-5 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था
  • धौलपुर बस स्टेंड पर सेंट्रल बैंक का एटीएम काटने की घटना के बाद पुलिस लगातार इनकी तलाश में जुटी

(राम नरेश परिहार). यहां पुलिस ने एक रात में तीन जगह एटीएम काटकर 43,20,000 रुपए पार करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं, उनके अन्य साथी फिलहाल फरार हैं। इनके द्वारा एक रात में मुरैना, बामौर और धौलपुर में घटना को अंजाम दिया गया था। ये गैंग धौलपुर में बस स्टेंड के पास सेंट्रल बैंक के एटीएम को काटकर रुपए चुरा ले गई थी। जिन पर 5-5 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।

जानकारी अनुसार, 25 दिसंबर 2019 की रात धौलपुर बस स्टेंड पर सेंट्रल बैंक का एटीएम काटने की घटना के बाद पुलिस लगातार इनकी तलाश में जुटी थी। जिसके लिए एक टीम बनाकर हरियाणा के नूह, पलवल, फरीदाबाद और हथीन की पुलिस के साथ मिलकर लगातार तलाश की जा रही थी। इस दौरान हैदर उर्फ अद्दी (20) और खालिद (26) को पलवल से राउंडअप कर थाने लाया गया। पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया।

दोनों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने घटना की रात ही मुरैना और बामौर में भी एटीएम काटकर रुपए पार किए थे। जिसके बाद दोनों से दूसरे मामलों के बारे में भी जानकारी ली जा रही है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें