• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Rajasthan Coronavirus Lockdown Update; Attacks On Rajasthan Police In Govardhan; Cops Injured, Arrest 10 Including Woman

लॉकडाउन का उल्लंधन / गोवर्धन में लॉकडाउन का पालन कराने पहुंची पुलिस पर लाठी-डंडों से हमला, एक पुलिसकर्मी हुआ घायल

पुलिस पर हमले की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने गांव में मार्च निकाला। पुलिस पर हमले की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने गांव में मार्च निकाला।
X
पुलिस पर हमले की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने गांव में मार्च निकाला।पुलिस पर हमले की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों ने गांव में मार्च निकाला।

  • पुलिस ने मौके से एक महिला सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया    

दैनिक भास्कर

Apr 10, 2020, 05:27 PM IST

गोवर्धन. (मनीष शर्मा)। मथुरा के गोवर्धन स्थित परिक्रमा के गांव भीमनगर में शुक्रवार को लॉकडाउन का पालन कराने पहुंची पुलिस पर स्थानीय लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले मे एक पुलिसकर्मी को चोट आई है। सूचना थी कि गांव में दुकानें खुली हैं और लोग एकत्र होकर ताश पत्ती खेल रहे हैं।

पुलिस ने मौके से एक महिला सहित 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हमले की सूचना पर प्रशासन के अधिकारी एसडीएम गोवर्धन राहुल यादव, क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार, तहसीलदार पवन प्रकाश पाठक और थाना प्रभारी लोकेश सिंह भाटी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे तथा गांव मे मार्च किया।


क्षेत्राधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि गांव भीमनगर में कुछ दुकानें खुली होने तथा घरों के बाहर लोगों के जुआ खेलने की सूचना पर पुलिस भीम नगर पहुंची थी जहां लोगों ने लाठी-डंडों व पत्थरों से पुलिस पर ही हमला कर दिया। जवाब में पुलिस ने भी बल प्रयोग कर 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एक पुलिसकर्मी को कुछ चोट लगी जिसका मेडिकल कराया जा रहा है और लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी और सख्त कार्रवाई की जाएगी

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना