पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Betting Was Being Done On The Cricket Match Between Pakistan And England, The Police Got The Account Of 9 Lakhs

पाकिस्तान-इंग्लैंड के मैच पर भारत में लग रहा सट्टा:क्रिकेट बुकी के ठिकाने पर दबिश देते हुए वहां से दो लोगों को गिरफ्तार किया, ऑनलाइन लगा रहे थे सट्टा; 9 लाख रुपए जब्त

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में सट्टे लगाने के दोने आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में सट्टे लगाने के दोने आरोपी।

भीलवाड़ा में पुलिस द्वारा सट्टेबाजी के धंधों पर सख्ती के बाद में सटोरियों ने अब ऑनलाइन सट्टा की राह पकड़ ली है। ऐसे ही सट्टे लगाने वाले गिरोह का बुधवार को सुभाष नगर पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने सुभाष नगर क्षेत्र में एक क्रिकेट बुकी के ठिकाने पर दबिश देते हुए वहां से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक लैपटॉप, 15 मोबाइल ओर करीब 9 लाख रुपए का हिसाब बरामद किया गया है।

सुभाष नगर थाना प्रभारी पुष्पा कासोटिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरसी व्यास कॉलोनी में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा है। इस पर पुलिस ने ठिकाने पर दबिश देते हुए वहां मौजूद सुभाष नगर निवासी सोनू तेजवानी उर्फ गोविंद तेजवानी व नाथद्वारा सराय निवासी मूलचंद कलवानी पिता गोविंद राम को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 15 मोबाइल बरामद किए गए हैं। जिनमें सैकड़ों लोगों को फोन किए हुए हैं। इनके पास से ढाई हजार रुपए नकदी बरामद की गई है।

साथ ही सट्टे पर लगाए करीब 9 लाख का हिसाब भी इनसे से बरामद किया गया है। पुलिस द्वारा इन लोगों से इस धंधे के बारे में अन्य पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं...