गोरखधंधे का भंडाफोड़:भीलवाड़ा की पॉश कॉलोनी में चल रहा था देह व्यापार; दिल्ली, नेपाल की 7 लड़कियां समेत सरगना युवक गिरफ्तार

भीलवाड़ाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़ी गई लड़कियां उत्तर प्रदेश, दिल्ली और नेपाल की रहने वाली हैं। - Dainik Bhaskar
पकड़ी गई लड़कियां उत्तर प्रदेश, दिल्ली और नेपाल की रहने वाली हैं।
  • पकड़ा गया युवक 11 महीने पहले भी इसी मामले में गिरफ्तार हुआ था

भीलवाड़ा के भीमगंज थाना इलाके में देह व्यापार का खुलासा हुआ है। यहां से 7 लड़कियों समेत एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शहर के नेहरू विहार काॅलाेनी के एक घर में शनिवार रात को रेड की। ये युवक कुछ महीने पहले भी शहर में अजमेर राेड स्थित एक पाॅश काॅलाेनी के मकान में इसी अवैध काम में पकड़ा गया था।

SP विकास शर्मा ने बताया कि भीमगंज थाना क्षेत्र की नेहरू विहार कॉलोनी में देह व्यापार करवा रहे दुर्गेश उर्फ दुर्गालाल गुर्जर और 7 लड़कियों काे पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया। उन्हाेंने बताया कि देह व्यापार की शिकायत कुछ समय से मिल रही थी।

शनिवार रात टीम में शामिल एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक के रूप में युवक के पास भेजा गया। युवक ने नाेट लेकर उसे लड़की के पास भेज दिया। जैसे ही बोगस ग्राहक ने युवती को ये रुपए दिए ताे इशारा पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इस मकान से 7 युवतियों को हिरासत में लिया गया। इनमें उत्तरप्रदेश, दिल्ली और नेपाल की लड़िकयां शामिल हैं।

पुलिस गिरफ्त में देह व्यापार कराने वाला युवक।
पुलिस गिरफ्त में देह व्यापार कराने वाला युवक।

14 महीने पहले 11 युवतियाें के साथ पकड़ा गया था दुर्गेश
नेहरू विहार काॅलाेनी में पकड़े गए दुर्गेश काे 8 जनवरी 2020 काे भी अजमेर राेड पर डेयरी से आगे स्थित पाॅश काॅलाेनी के मकान से 12 युवतियाें और 4 अन्य युवकाें के साथ गिरफ्तार किया गया था। इन युवतियाें में उसकी पत्नी भी शामिल थी, जाे दुर्गेश के साथ ही काम करती थी। बताया गया कि वह इस तरह के अपराध में काफी समय से लिप्त है।

खबरें और भी हैं...