पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bjp Rajasthan President Satish Poonia On Sachin Pilot Rahul Gandhi Meeting; Says We Saves Hotel Cost

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहुल-पायलट की मुलाकात:राजस्थान भाजपा अध्यक्ष पूनिया बोले- अच्छा है होटल का खर्च बच गया, जिसे नायक बनाने की सोची, वो खलनायक निकले

जयपुर5 महीने पहले
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पायलट और राहुल गांधी की मुलाकात के बाद मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि गहलोत को नैतिकता के आधार पर कुर्सी छोड़ देना चाहिए।
  • पूनिया ने कहा- कांग्रेस के 31 दिन के खर्चे का कुछ हिसाब-किताब आया है, अब तक कुल 10 करोड़ का खर्चा किया
  • उन्होंने कहा- राजस्थान सरकार लगातार यू-टर्न पर यू-टर्न मार रही है, राहुल गांधी को यू-टर्न चैनल शुरू करना चाहिए

राजस्थान में 32 दिनों से चल रही सियासी शतरंज में कांग्रेस जीतती हुई नजर आ रही है। सोमवार को पार्टी से बागी हुए सचिन पायलट की राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात के साथ ही अब यह तय है कि गहलोत सरकार पर मंडरा रहे संकट के बादल फिलहाल छंट गए हैं। राहुल से पायलट की मुलाकात की खबर आने के बाद प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतीश पूनिया जयपुर में भाजपा ऑफिस पहुंचे।

यहां उन्होंने मीडिया से बात की। पायलट की राहुल गांधी से मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल पर पूनिया ने कहा, 'अच्छा है। हमारा होटल का खर्चा बच गया। मुझे नहीं लगता जिस तरह के हालात बने हैं, उसमें यह राजस्थान में कोई स्थिर और मजबूत सरकार चला पाएंगे।'

'नैतिकता के आधार पर गहलोत को कुर्सी छोड़ देना चाहिए'

पायलट-गहलोत पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में जिन्होंने नायक बनने की कोशिश की, वे खलनायक हैं। यदि पार्टी उनसे समझौता भी नहीं करती तो भी इन दिनों दोनों ने देश और दुनिया में राजस्थान की छवि को तार-तार कर किया। राजस्थान की छवि को खराब करने के लिए अशोक गहलोत को नैतिकता के आधार पर अपनी कुर्सी छोड़ देनी चाहिए।

'कांग्रेस ने कुल 10 करोड़ रुपए खर्च किए'

पूनिया ने गहलोत खेमे के विधायकों की बाड़ेबंदी पर तंज करते हुए कहा कि 31 दिन के खर्चे का कुछ हिसाब-किताब आया है। सवा 4 करोड़ रुपए रहने में खर्च हुआ है। कुल 10 करोड़ रुपए का खर्चा किया गया है। वहीं, जो हवा में उड़कर गए हैं, उसका हिसाब आना बाकी है। वहीं, भाजपा विधायकों की बाड़ेबंदी पर पूनिया ने कहा कि बाड़ेबंदी शब्द भाजपा की डिक्शनरी में नहीं है।

'इस घटनाक्रम से कांग्रेस के आलाकमान की कमजोरी साबित हुई'

वसुंधरा राजे को लेकर किए गए सवाल पर पूनिया ने कहा कि जब मीटिंग होगी वे जरूर आएंगी। जिस तरह से गहलोत सरकार ने विधायकों पर राजद्रोह की धारा लगाई। ये सरकार की नीयत पर सवाल खड़ी करती है। एसओजी और एसीबी से जांच करवाई। सरकार लगातार यूटर्न पर यूटर्न मार रही है। राहुल गांधी को यू-टर्न चैनल शुरू कर देना चाहिए। इस पूरे घटनाक्रम से कांग्रेस के आलाकमान की कमजोरी साबित हुई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser