गहलोत पर विवादित ट्वीट BJP ने हटाया:CM के हाथ में बोतल दिखाया; दंगों, कानून-व्यवस्था को लेकर निशाना

जयपुर14 दिन पहले

प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर बीजेपी नेता हर रोज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अलग-अलग तरीके से घेर रहे हैं। बीजेपी ने शनिवार को दंगों, खराब कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कार्टून ट्वीट किया। इसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को हाथ में बोतल लेकर आराम करते हुए दिखाया।

इस ट्वीट को लेकर विवाद शुरू हुआ। मौके की नजाकत को देखते हुए मात्र 3 घंटे बाद ही BJP ने यह पोस्ट हटा लिया। यह ट्वीट राजस्थान BJP के हैंडल से किया गया था। अब इसकी सियासी चर्चाएं शुरू होनी लाजिमी हैं। आगे बढ़ने से पहले इस घटनाक्रम को लेकर नीचे दिए गए पोल में आप अपनी राय जरूर व्यक्त कीजिए।

दोपहर में बीजेपी ने गहलोत पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया- कहीं हत्या, कहीं बलात्कार, कहीं दंगे और कहीं भ्रष्टाचार। गत साढ़े तीन साल में राजस्थान वालों का कोई दिन ऐसा नहीं गया जब इन खबरों से सामना न हुआ हो। इन हालातों में जब अपराध से राजस्थान जल रहा है। राजस्थान के मुख्यमंत्री चैन की नींद ले रहे हैं। इसके नीचे एक कार्टून था, जिसें दंगों और खून के साथ नीचे बीच किनारे बोतल लिए आराम करते हुए सीएम का कार्टून बनाया गया था। इस ट्वीट को बीजेपी के कई नेताओं ने रीट्वीट किया था।

सीएम के ओएसडी ने सबसे पहले ट्वीट पर आपत्ति जताई
सीएम पर किए गए इस ट्वीट पर सीएम गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने आपत्ति जताई। इस ट्वीट को रिपोर्ट करते हुए इसकी ट्विटर से शिकायत की गई। लोकेश शर्मा के साथ कई कांग्रेस आईटी सेल से जुड़े कार्यकर्ताओं ने भी इस ट्वीट पर आपत्ति जताई। लोकेश शर्मा ने ​लिखा- यह आलोचना का कौन सा तरीका है बीजेपी? राजनीति के लिए इस निम्न स्तर पर उतर कर प्रदेश के मुख्यमंत्री को इस तरह दिखाना निहायत ही घटिया, शर्मनाक और बेहद निंदनीय है। डॉ. सतीश पूनियाजी पद की एक गरिमा होती है, जिसे बनाए रखना आपकी भी जिम्मेदारी है।

किसी मंत्री और कांग्रेस के बड़े नेता का न बयान आया, न ट्वीट
मुख्यमंत्री को शराब की बोतल लिए हुए बीच पर आराम करते दिखाने वाले ट्वीट पर किसी मंत्री और कांग्रेस के बड़े नेता का कोई बयान या ट्वीट नहीं आया। सीएम के ओएसडी और कुछ कार्यकर्ताओं को छोड़ कोई बड़ा नेता इस मामले में विरोध करने सामने नहीं आया। उधर, बीजेपी के कई सांसदों-विधायकों ने भी कानून व्यवस्था के बहाने सीएम पर निशाना साधते हुए कोटेड ट्वीट किए।