पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • BJP State Vice President Said That There Is No Dispute In The Party Regarding The Chief Minister's Face

भाजपा वरिष्ठ नेता कालू गुर्जर पर पार्टी की नजर:भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा- पार्टी में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर नही है कोई विवाद

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा के वरिष्ठ नेता कालू लाल गुर्जर के 'मैं भी मुख्यमंत्री बनना चाहता हूं' बयान के बाद में अब भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की नजर भीलवाड़ा पर भी है। इसी के चलते भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन्न मेहता ने भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को एक साथ कमर बांध कर खड़ा होना होगा। भाजपा में मुख्यमंत्री के चेहरे की अफवाह उड़ा कर विरोधी पार्टी भाजपा को नुकसान पहुंचाना चाहती है। लेकिन भाजपा यह नहीं होने देगी।

मेहता ने कहा कि कई बार भाजपा के कार्यकर्ता कांग्रेस की इस चल में आ जाते हैं। मेहता ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा का मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा, यह तय करने के लिए भारतीय जनता पार्टी में एक डेमोक्रेटिक पद्धति है। चुनाव होते हैं , विधायक चुन के आते हैं । विधायक अपना निर्णय नहीं करते हैं।

ऐसे में इन परिस्थितियों में सीएम का चेहरा कौन होता है कौन मुख्यमंत्री बनता है इसका निर्णय हमारा पार्लियामेंट्री बोर्ड करता है, यह बातें अभी बहुत दूर की बात है। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष लादू राम तेली, भाजपा जिला प्रभारी दिनेश भट्ट, भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेड़िया, भीलवाड़ा विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी व भीलवाड़ा जिला प्रमुख बरजी बाई भील सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...